कानपुर देहात में सीएम योगी ने सुब्रत पाठक के समर्थन में की जनसभा, बोले- सपा सरकार में प्रदेश में हर तीसरे दिन दंगे होते...

कानपुर देहात में कन्नौज लोकसभा सीट प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में की जनसभा

कानपुर देहात में सीएम योगी ने सुब्रत पाठक के समर्थन में की जनसभा, बोले- सपा सरकार में प्रदेश में हर तीसरे दिन दंगे होते...

कानपुर देहात, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को करिया झाला मैदान झींझक, रसूलाबाद में जनसभा की। उन्होंने कन्नौज के सांसद व 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक को फिर से दिल्ली भेजने की अपील की। सीएम ने आमजन से आह्वान किया कि घर-घर जाकर कहिए कि हमें रामभक्त चाहिए, रामद्रोही नहीं। 

इसके साथ ही विपक्ष को घेरते हुए कहा कि कन्नौज से अखिलेश चुनाव इसलिए लड़ रहे हैं कि इंडी गठबंधन को यहां प्रत्याशी नहीं मिल रहा था। पहला को टिकट दिया, फिर उसका टिकट काट दिया। दूसरे को दिया तो वह मैदान छोड़कर भाग गया। तीसरे की घोषणा की तो वह मना कर दिया। जब कोई नहीं मिला तो सपा अध्यक्ष कह रहे हैं कि सेवा करना चाहता हूं। जब मौका था, तब कन्नौज की इत्र में बदबू फैलाने का काम कर रहे थे। 

हर दूसरे दिन यूपी में दंगा कराते थे। इनके शासन में बेटियों-व्यापारियों की सुरक्षा से खिलवाड़ होता था। गरीबों के हकों पर डकैती पड़ती थी। मुख्यमंत्री आवास बुलाकर दंगाइयों का महिमामंडन करते थे, लेकिन अब नए भारत का नया उप्र दंगाइयों व कर्फ्यू लगाने वालों से कैसे निपटता है, यह आप भी देख रहे होंगे। 

सीएम योगी ने कहा कि नए भारत में सुरक्षा, गरीब कल्याण, विकास,  विरासत और आस्था का सम्मान है। सपा रामभक्तों पर गोली चलाती थी, आतंकियों के मुकदमे वापस लेती थी और भाजपा राम मंदिर बनवाती है। आपने वोट देकर भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली व लखनऊ सरकार को चुना है, इसलिए आपके योगदान की बदौलत अयोध्या में 500 वर्ष के बाद भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है।

सीएम ने कहा कि सपा सरकार में प्रदेश में हर तीसरे दिन दंगे होते थे। अराजकता चरम पर थी। गुंडागर्दी का आलम यह थी कि प्रदेश की बेटियां रिश्तेदारों या छात्रावास में जाकर रहने को विवश होती थीं, लेकिन नए भारत का नया उप्र कहता है कि माफिया-अपराधी के लिए प्रदेश की धरती पर कोई जगह नहीं है। माफिया-अपराधियों को उनकी जगह बता दी गई है, फिर भी सपा की संवेदना माफिया के साथ है। 

इस दौरान जनसभा में सांसद व भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक,  प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान, असीम अरुण,  संदीप सिंह,  विधायक पूनम शंखवार,  भाजपा कानपुर देहात के जिला प्रभारी अशोक राजपूत,  कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ला, नगर पंचायत अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राजू,  नगर पालिका अध्यक्ष झींझक अमित तिवारी, पूर्व विधायक निर्मला शंखवार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- LIVE: कानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले- इंडिया गठबंधन आया तो देश का अहित करेंगे, सपा और कांग्रेस गलतफहमी फैला रही है कि आरक्षण खत्म कर देगी