बहराइच: गंदगी के बीच होगी वोटिंग! मतदान केंद्र पर लगा है कूड़े का ढेर, शिकायत के बाद भी ग्राम प्रधान ने नहीं दिया ध्यान

बहराइच: गंदगी के बीच होगी वोटिंग! मतदान केंद्र पर लगा है कूड़े का ढेर, शिकायत के बाद भी ग्राम प्रधान ने नहीं दिया ध्यान

नवाबगंज/बहराइच, अमृत विचार। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर मतदान केंद्रों की साफ सफाई को लेकर प्रशासन गम्भीर है, लेकिन ग्राम प्रधान इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही हैं। ऐसे में कूड़े के ढेर के बीच मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था एवं साफ सफाई की व्यवस्था को लेकर प्रशासन द्वारा सख्त आदेश पारित किए गए हैं। 

लेकिन ग्राम प्रधान और विभागीय अधिकारियों की लापरवाही एवं अनदेखी के चलते विकास खंड नवाबगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत चौगोड़वा के कस्बा नवाबगंज स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में सात बूध स्थल क्रमर्शः बूथ संख्या 26 ,27 व 28 ,29, 30,31,32 है जहां पर छोटी पंचायत से लेकर बड़ी पंचायत के मतदान समय-समय पर कराया जाता है, लेकिन इसी परिसर में गंदगी का सम्राज्य है। मतदान केन्द्र से मिले-जुले परिसर में कूड़े के ढेर से विद्यालय में शिक्षाररत बच्चों के साथ ही लोगों को काफी परेशानी हो रही है। 

प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है, जबकि मात्र लोकसभा मतदान के समय में दो ही दिन शेष बचे इसके बावजूद अभी तक साफ सफाई नहीं किया गया है। इस संबंध मे एडीओ पंचायत नवाबगंज ने बताया कि साफ सफाई की टीम गठित कर दी गई है और साफ सफाई का काम चल रहा है‌ सभी मतदान केदो पर साफ सफाई का चाक चौबंद हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: अटल आवासीय स्कूल की प्रवेश परीक्षा में 273 बच्चे सफल, जानिए कब से होगी काउंसलिंग