सीतापुर में CM योगी ने महाराणा प्रताप को किया याद, बोले-ये चुनाव रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच

सीतापुर में CM योगी ने महाराणा प्रताप को किया याद, बोले-ये चुनाव रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच

सीतापुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में चौथे चरण के मतदान से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम योगी सीतापुर पहुंचे जहाँ उन्होंने एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने महाराणा प्रताप की जयंती पर उन्हें याद किया। सीएम योगी ने कहा कि देश मे तीन चरण सम्पन्न हो गए हैं और अब तक के रुझानों से यह स्पष्ट हो गया कि फिर एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव असल में रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। 

उन्होंने कहा कि जनता में प्रभाव है कि जो राम को लाये है हम उनको लाएंगे। राम भक्त एक तरफ खड़ा है दूसरी तरफ रामद्रोही है, वो कहते है कि भारत के अंदर राम मंदिर की क्या आवश्यकता थी राम मंदिर लाहौर और कराची मे बनेगा क्या ? सीएम ने जनता से कहा कि आज की अयोध्या को आप लोग देखेंगे तो कहेंगे कि त्रेता युग मे अयोध्या ऐसी रही होगी,काशी भी इसी तरह विराजमान है। उन्होंने कहा इसी तर्ज पर नैमिषारण्य का विकास हम करने जा रहे है। नैमिष में गोमती नदी के किनारे रिफर फ्रंट,फोर लाइन कनेक्टिविटी, हेलीकॉप्टर सेवा,नए होटल सहित इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा शुरू करने जा रहे है। इन सब के बाद धीरे-धीरे मेट्रो सेवा भी नैमिष में शुरू की जाएगी।

17 - 2024-05-09T162051.118

आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार प्रयासरत 
सीएम योगी ने जनसभा के दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार के काम का बखान किया। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम भारत की सुरक्षा,विकास,गरीबो के उत्थान और विकसित भारत के लिए काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ रामद्रोही हैं जिनको राम मंदिर बेकार लगता है, ये आतंकवाद के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेते हैं। सीएम योगी ने कहा कि कोई सोच भी सकता था कि 80 करोड़ लोगो को फ्री राशन मिलेगा। आयुषमान का कार्ड धारक अगर मुझे पत्र लिखता है कि मेरे पास बीमारी के लिए रुपया नहीं है तो मैं उन्हें जनधन योजना के तहत खुले खातों में ट्रांसफ़र कर देता हूँ। उन्होंने कहा कि पहले किसान आत्महत्या करता था लेकिन आज 12 करोड़ किसान सम्मान निधि के हकदार बने हैं। 10 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन मिला है। 

विकास-विरासत का है सम्मान
सीएम योगी ने कहा कि आज सुरक्षा और सम्मान का संगम आत्मनिर्भर भारत की ओर इशारा कर रहा है। कांग्रेस के समय विस्फोट होते थे और आज आतंकवाद का सफाया हो गया है। उन्होंने कहा कि ये नया भारत है किसी को छेड़ता नहीं है, लेकिन अगर कोई छेड़ता है तो उसे छोड़ता भी नहीं है। माफिया गले मे तख्ती डालकर आज थानों में एक बार जान बख्शने की फरियाद करते हैं। सीएम योगी ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत और विकसित देश बनाने के लिए पीएम आपका साथ चाहते है।

ये भी पढ़ें -'मैं मोदीजी से कहता हूं उन्हें 15 सेकंड दे दीजिए', नवनीत राणा के बयान पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी