Banda News: भीषण गर्मी में मरीजों की सुविधा के लिए चिकित्सकों ने भेंट किए कूलर

Banda News: भीषण गर्मी में मरीजों की सुविधा के लिए चिकित्सकों ने भेंट किए कूलर

बांदा, अमृत विचार। भीषण गर्मी में जहां आम लोगों को जीना दूभर हो गया है, वहीं मौसम की मार के चलते अस्पतालों में मरीजों की संख्या में भी बेतहाशा इजाफा हो रहा है। अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके तीमारदार गर्मी व उमस के चलते परेशान होने को मजबूर हैं। 

ऐसे में मरीजों की समस्या को देखते हुए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव समेत कई निजी चिकित्सकों ने जिला पुरुष एवं महिला अस्पताल में तीन बड़े कूलर भेंट किए हैं। जिससे अब मरीजों को ठंडी हवा उपलब्ध हो सकेगी। 

जिला अस्पताल में इन दिनों मौसमी बदलाव से होने वाले रोगों के मरीजों की भरमार है। ऐसे में जहां अस्पताल के सभी बेड फुल रहते हैं, वहीं मरीज और तीमारदार गर्मी से बेहाल रहते हैं। मरीजों को भीषण गर्मी से निजात दिलाने के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डा.नरेंद्र गुप्ता, कोषाधिकारी डा.राहुल उपाध्याय, उपसचिव डा.मनोज कुमार शिवहरे, महिला एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डा.प्रज्ञा प्रकाश आदि ने अपने खर्चे पर जिला पुरुष एवं महिला चिकित्सालय में मरीजों के लिए तीन बड़े कूलर प्रदान किए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा.एके श्रीवास्तव, सीएमएस पुरुष डा.आरके गुप्ता, सीएमएस महिला डा.सुनीता सिंह ने सभी चिकित्सकों का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें- अयोध्या में स्थापित भगवान श्रीराम की हूबहू प्रतिमा बांदा में की गई स्थापित; मूर्तिकार को मिला इतने रुपये का नगद इनाम