बहराइच: घाघरा नदी में दो किशोरियां डूबी, एक की मौत, दूसरी को गांव के लोगों ने बचाया

बहराइच: घाघरा नदी में दो किशोरियां डूबी, एक की मौत, दूसरी को गांव के लोगों ने बचाया

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के भग्गापुरवा गांव निवासी किशोरियां मवेशी को घास चराने के बाद नदी में पानी पिलाने लगीं। इसी दौरान दो किशोरियां पैर फिसलने से पानी में डूब गई। एक किशोरी को गांव के लोगों ने बचा लिया। जबकि दूसरी की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भग्गापुरवा निवासी रेशमी (14) पुत्री राजेंद्र प्रसाद पड़ोसी सरोज की बेटी के साथ भैंस को घास चराने के लिए गई थी। गायघाट स्थित घाघरा नदी के तट पर घास चराने के बाद दोनों मवेशियों को पानी पिलाने लगीं। तभी दोनों किशोरियां मवेशियों को बाहर निकालने के चक्कर में पानी में डूब गईं। आसपास मौजूद लोगों ने एक किशोरी को बचा लिया। जबकि रेशमी की पानी में डूबकर मौत हो गई। 

गोताखोरों ने किशोरी के शव को बाहर निकाला। परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। घाघरा नदी में डूबकर बालिका के मौत की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि नदी के पानी में डूबकर किशोरी की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें:-आना था बहन के साथ, मिली मौत की खबर, घाघरा नदी में समाए तीन युवा: मातम में बदली श्रवण के घर में शादी की खुशियां