अंबेडकरनगर :सपा उम्मीदवार लालजी वर्मा पर मुकदमा, केंद्रीय गृहमंत्री फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने थमाया नोटिस

अंबेडकरनगर :सपा उम्मीदवार लालजी वर्मा पर मुकदमा, केंद्रीय गृहमंत्री फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने थमाया नोटिस

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में कटेहरी विधायक और जनपद से सपा लोकसभा उम्मीदवार लालजी वर्मा पर दिल्ली पुलिस ने 28 अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया है। लोकसभा उम्मीदवार पर मुकदमा दर्ज होने के बाद सोमवार की देर रात दिल्ली पुलिस ने लालजी वर्मा के घर पर दबिश दिया और उनसे पूछताछ किया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सपा उम्मीदवार को नोटिस थमाया और जवाब मांगा है। 

बता दें कि सपा उम्मीदवार पर गृह मंत्री अमित शाह के बयान को फर्जी ढंग से सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। सपा लोकसभा उम्मीदवार लालजी वर्मा ने नोटिस मिलने की पुष्टि किया है। उन्होंने कहा कि कि बीजेपी विपक्षी नेताओं को डरा धमका कर गलत आचरण कर रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात में दिल्ली पुलिस आई थी और नोटिस थमाया है।

उनकी मंशा थी कि नामांकन न कर पाए इसलिए फर्जी केस बनाकर 28 को मुकदमा दर्ज कर 29 अप्रैल की देर रात घर दिल्ली पुलिस ने आवास पर नोटिस दिया है। जो इस बात को साबित करता है कि भाजपा विपक्षी नेताओं को डरा-धमका कर जिस तरह से सूरत में किया है उसी तरह का आचरण करना चाहती हैं।

लाल जी वर्मा ने बताया कि अंबेडकरनगर की जनता संघर्ष करने वाली जनता है। सपा कार्यकर्ता किसी भी संघर्ष से डरने वाले नहीं हैं। वह जितना भी मुकदमा करना चाहे कर लें, लेकिन हम आम जनता के साथ मिलकर भाजपा के कुशासन को मिटाने का काम करेंगे। 

यह भी पढ़े : Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका गांधी! अब इस पर करेंगी फोकस