Amit Shah: स्पीकर जी, सब ठीक है?...गृहमंत्री ने महाना से पूछा हालचाल, थकान मिटाने को पी ब्लैक कॉफी

Amit Shah: स्पीकर जी, सब ठीक है?...गृहमंत्री ने महाना से पूछा हालचाल, थकान मिटाने को पी ब्लैक कॉफी

कानपुर, अमृत विचार। गृहमंत्री अमित शाह इटावा में जनसभा को संबोधित करने के बाद शहर पहुंचे थे। जनसभा और उसके बाद बैठक में शामिल अमित शाह ने थकान को महसूस किया। व्यस्त शेड्यूल की वजह से यह स्वाभाविक भी था। 

भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि होटल के कमरे में थोड़ा खाना खाने के बाद उन्होंने ब्लैक कॉफी विद-आउट सुगर मांगी। कॉफी पीने के बाद वह जनप्रतिनिधिओं और बैठक में शामिल न हो पाये अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिले और शहर से जाने के लिये होटल से निकल गये।
 
महाना से बोले- स्पीकर जी सब ठीक है

अमित शाह ने सभी का हालचाल पूछा।  वापसी में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और देवेंद्र सिंह भोले ने एक साथ अमित शाह से मुलाकात की। शाह ने विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि स्पीकर जी सब ठीक है तो महाना ने सिर झुका अभिवादन किया।

प्रकाश शर्मा बुलाने पर भी नहीं पहुंचे

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश शर्मा अमित शाह की बैठक के दौरान बुलाने के बाद भी नहीं पहुंचे। हालांकि, उन्हें अमित शाह के प्रस्थान कार्यक्रम के दौरान शामिल होना था। भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रकाश शर्मा गृहमंत्री अमित शाह से अकेले में मिलने की मांग की थी। जिसको पदाधिकारियों ने संभव नहीं बताया। जिसके बाद प्रकाश शर्मा रविवार को बैठक के दौरान नहीं पहुंचे। 

यह भी पढ़ें- Etawah News: अज्ञात वाहन ने ऑटो में मारी टक्कर; हादसे में युवक की मौत; चार लोग घायल