अमरोहा : हाईवे पर कार में लगी अचानक आग, चालक ने कूदकर बचाई जान...देखें VIDEO

अमरोहा : हाईवे पर कार में लगी अचानक आग, चालक ने कूदकर बचाई जान...देखें VIDEO

अमरोहा। डिडौली कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे-9 पर पर चलती कार में अचानक आग लग गई। कार चालक ने कार से कूदकर जान बचाई। देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगीं। इस दौरान मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने आनन-फानन में फायर बिग्रेड की टीम को भी सूचना दी। फिलहाल दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया। 

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक कार में आग लगने की घटना सोमवार दोपहर थाना डिडौली स्थित पैरामाउंट मेटल फैक्टरी चौदरपुर नेशनल हाइवे-9 की है। ये हादसा तब हुआ जब मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर निवासी जुल्फेकार अहमद पुत्र छिद्दा खान कार से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक कार में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। कार में आग लगने के बाद बदहवास हुए कार चालक ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

इस दौरान आग ने विकराल रूप ले लिया। काफी देर तक कार में आग लगती रही। कुछ देर बाद अग्नि शमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। इस दौरान काफी देर तक वहां अफराृतफरी का माहौल बना रहा। काफी देर तक यातयात भी बाधित रहा। हालांकि कार में लगी आग बुझने के बाद अग्नि शमन की टीम के साथ ही स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें : व्यापार संगठन ने की अवैध साप्ताहिक बाजार को हटाने की मांग, कहा- शहर में फर्राटे भर रहे अवैध ई-रिक्शाओं पर भी लगे अंकुश