बिजनौर : वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत, शादी समरोहा में शामिल होकर लौट रहे थे

बिजनौर : वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत, शादी समरोहा में शामिल होकर लौट रहे थे

मृतकों के परिजनों को समझाते पुलिस क्षेत्राधिकारी।

नगीना (बिजनौर), अमृत विचार। क्षेत्र के गांव सत्तार वाला के पास शनिवार सुबह वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। 

बढ़ापुर नगर के मोहल्ला नौमीवाला निवासी गौरव (19) पुत्र अमर सिंह, प्रिंस (18) पुत्र महेन्द्र सिह और वंश (19) पुत्र नरपाल सिंह गांव नेकपुर में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। शनिवार सुबह 4:30 बजे जब इन तीनों की बाइक नगीना क्षेत्र के गांव सत्तार वाला के पास पहुंची तो यहां छोटा हाथी वाहन से टक्कर हो गई। इससे गौरव और प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई।

इससे गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलाकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ व नगीना थाना देहात प्रभारी हंभीर सिंह जादौन घटना स्थल पर पहुंचे। उधर, गंभीर रूप से घायल वंश को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर नवीन चौहान ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बाद में परिजन उसे मेरठ ले गए। जहां उपचार के दौरान गंभीर घायल वंश की भी मौत हो गई। नगीना थाना देहात प्रभारी हंभीर सिंह जादौन ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : रामपुर : सैफनी के इमाम की अजमेर की मस्जिद में पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में कोहराम



ताजा समाचार

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने चालक दल के 25 सदस्यों को भेजे बर्खास्तगी पत्र, अन्य से काम पर लौटने को कहा 
Gonda crime news: बदमाश ने छीने चार लाख के गहने और 20 हजार रूपए, महिला से ऐसे की टप्पेबाजी
मुरादाबाद : क्या सोनकपुर स्टेडियम में अब सिर्फ पैसे वाले बच्चे ही क्रिकेट खेलेंगे? सामान के अभाव में पर्याप्त अभ्यास नहीं कर पा रहे होनहार खिलाड़ी
BSP ने जारी की दो प्रत्याशियों की लिस्ट, देवरिया से संदेश यादव को बनाया प्रत्याशी 
मुरादाबाद : स्नातक में सीटें कम और छात्र अधिक, कॉलेजों में प्रवेश को होगी मारामारी
बाराबंकी: ईवीएम में कैंडिडेट सेटिंग आज से, CCTV रखेगा नजर