Gonda crime news: बदमाश ने छीने चार लाख के गहने और 20 हजार रूपए, महिला से ऐसे की टप्पेबाजी

Gonda crime news: बदमाश ने छीने चार लाख के गहने और 20 हजार रूपए, महिला से ऐसे की टप्पेबाजी

करनैलगंज/ गोंडा, अमृत विचार। करनैलगंज बाजार में बुधवार की शाम खरीदारी करने आई एक महिला को बहला फुसला कर टप्पेबाज ने 20 हजार नकद व करीब 4 लाख रुपए के जेवर लूट कर चंपत हो गया। महिला की सूचना पर करनैलगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।  
 
करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुदिया सकरौरा ग्रामीण निवासिनी महिला चंदा देवी पत्नी देव सरन यादव अपने मायके ग्राम तपेसिपा बाबा कुटिया घाघरा घाट जाने के लिए करनैलगंज बाजार में खरीदारी कर रही थी। खरीदारी करने के बाद वह गोंडा-लखनऊ मार्ग पर अस्पताल तिराहे के निकट पहुंची। जहां एक व्यक्ति बाइक लेकर आया और महिला से जरवल की दूरी पूछने लगा। महिला ने उसे दूरी बताई तो बाइक सवार व्यक्ति ने उसको जरवल तक छोड़ देने का झांसा दिया। महिला उसकी बाइक पर बैठ गई। बाइक सवार व्यक्ति करनैलगंज और जरवल रोड के बीच एक निर्जन स्थान पर महिला को ले जाकर उसके झोले में रखा जेवर और करीब 20 हजार की नगदी छीन लिया। तथा उसके पहने हुए गहने भी उतरवा लिए और महिला को छोड़कर फरार हो गया। बदहवास महिला जरवल रोड पहुंची और अपने परिजनों को सूचना दी। जब उसके परिजन पहुंचे तो वह करनैलगंज जहां से वह बाइक पर बैठी थी वहां लेकर आए और पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह, एसएसआई राम प्रकाश, चौकी प्रभारी आशीष कुमार वर्मा ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की और महिला को लेकर घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। कोतवाल ने बताया कि अभी तक महिला की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना जरवल रोड थाने से संबंधित बताई जा रही है।  जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें -BSP ने जारी की दो प्रत्याशियों की लिस्ट, देवरिया से संदेश यादव को बनाया प्रत्याशी   

ताजा समाचार

ओडिशा से बीजद सरकार की विदाई होने वाली है: प्रधानमंत्री मोदी
Unnao: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर ने लोडर को टक्कर मारी, चालक की मौत व क्लीनर घायल
आजादी के 75 साल बाद गांव के लोगों को नसीब नहीं नदी पर पुल, नाव में सवार होकर भरवलिया बूथ पर पहुंचे मतदाता
अमरोहा : गर्मी से बेहाल लोग, तेज धूप और लू के थपेड़ों से जनजीवन अस्त व्यस्त
कल्याणी नदी पर पुल निर्माण को लेकर मतदाताओं में आक्रोश, मतदान का किया बहिष्कार-मनाने में जुटे अफसर  
पीलीभीत: अयोध्यापुरम के लोगों को सता रही घर बचाने की चिंता, निजी खर्च पर शुरू कराए काम...नासूर बना नाला निर्माण