Loksabha election 2024: सीएम योगी की सीतापुर में दूसरी बार जनसभा आज, कार्यकर्ताओं में उत्साह 

बिसवां विधानसभा इलाके में भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में करेंगे जनसभा 

Loksabha election 2024: सीएम योगी की सीतापुर में दूसरी बार जनसभा आज, कार्यकर्ताओं में उत्साह 

सीतापुर,अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार को लेकर भाजपा से चुनावी मैदान में पूरी ताकत झोक दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दो चुनावी जनसभाओं के बाद आज फिर एक जनसभा को सम्बोधित करने बिसवां विधानसभा पहुँच रहे है। आज दोपहर करीब 2:55 पर हेलीकॉप्टर से सीएम बिसवां स्थित अर्जुनगढ़ कंदुनी में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर भाजपा सांसद और प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में वोट की अपील करेंगे। 
                       
सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। जनसभा स्थल से लेकर हेलीपैड और अन्य सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएम-एसपी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधीनस्तों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ जिले की बिसवां विधानसभा क्षेत्र में सीतापुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी सांसद राजेश वर्मा के समर्थन में कुंदनी स्थित अर्जुनगढ़ आईटीआई के निकट स्टेडियम के मैदान में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिला मजिस्ट्रेट ने सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर विभागवार सभी अफसरों को ड्यूटी मुस्तैद कर दी है। सुरक्षा व्यवस्था व हेलीपैड को लेकर पुलिस बल की भी ड्यूटी निर्धारित कर जनसभा को सकुशल संपन्न कराने के निर्देश दिए है।

5 - 2024-05-09T101332.089 

बताते चले कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जिले की मिश्रिख और सेउता विधानसभा में दो प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया गया था। इससे पूर्व गृहमंत्री और प्रधानमंत्री ने भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर विपक्ष पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें -'बसपा नेतृत्व का आदेश शिरोधार्य, समाज के लिए आखिरी सांस तक लडूंगा', पद से हटाए जाने के बाद बोले आकाश आनंद