जौनपुर: ITI में लगा रोजगार मेला, 125 छात्रों का कंपनियों ने किया चयन

जौनपुर: ITI में लगा रोजगार मेला, 125 छात्रों का कंपनियों ने किया चयन

शाहगंज/जौनपुर, अमृत विचार। नगर के पक्का पोखरा स्थित बसंती देवी आईटीआई में शनिवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में जौनपुर समेत बिहार, झारखंड, राजस्थान, मेरठ, बलिया, संत रविदास नगर, गोरखपुर, प्रयागराज, चंदौली, अयोध्या, आजमगढ़ आदि जगहों से प्रतिभागियों ने भाग लिया। मेले में लगभग 150 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया, जिनमें से 125 छात्रों का इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया गया। सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी ने रोजगार मेले की व्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

डिक्सन टेक्नोलॉजिस, न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर, इंडो ऑटोटेक, एसएमआर ऑटोमोटिव सिस्टम इंडिया लिमिटेड और मुंजाल ऑटो इंडस्ट्रीज के नोएडा से आए एचआर प्रतिनिधि अभिषेक यादव ने कंपनी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। संस्थान के निदेशक दिवाकर मिश्र ने दूरदराज से आए छात्रों की हौसला आफजाई करते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी। स्वागत जेसीआई शाहगंज सिटी के अध्यक्ष रामअवतार और आभार सचिव वीरेंद्र जायसवाल ने किया। संचालक की भूमिका विकास जायसवाल ने निभाई।

इस अवसर पर डॉ अनामिका मिश्र, भाजपा महामंत्री देवी प्रसाद चौरसिया, दीपक सिंह, ईश नारायण मिश्र, राजेश यादव, सुरेंद्र प्रजापति, अजीम, अजय, रत्न भंडारी आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: अवध विवि की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 30 को,1498 परीक्षार्थी होंगे शामिल