Video: बाराबंकी: सड़क पर गिरे कचरे में फिसल कर एक के बाद एक गिरे कई वाहन, वीडियो वायरल

Video: बाराबंकी: सड़क पर गिरे कचरे में फिसल कर एक के बाद एक गिरे कई वाहन, वीडियो वायरल

देवा/ बाराबंकी, अमृत विचार। देवा इलाके में शुक्रवार की देर रात बड़ा हादसा होने से बच गया। जब लोग अपने घरों में चैन की नींद सो रहे थे तब स्थानीय पुलिस की सक्रियता से कई लोगों की जान बच गई। जिसको लेकर लोगों ने देवा पुलिस की खूब सराहना की। मामला यह था कि शुक्रवार की रात करीब 12 बजे देवा फतेहपुर मार्ग पर सालेहनगर चौराहा पर एक अज्ञात डंफर ने भारी मात्रा में कचड़ा गिरा दिया।

कचड़ा इतना चिकना था कि जिसमें फिसलकर बाइक सवार गिरने लगे। कई कार सवार भी अपनी कार को नियंत्रित नही कर पाए। एक करके एक बाइक सवारों के गिरने हड़कंप की स्थित बन गई। कोई कुछ समझ ही नहीं पा रहा था कि आखिर हो क्या रहा है।

मौके पर मौजूद लोगो ने देवा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक सुमित वर्मा, मुख्य आरक्षी सत्यनाम यादव ,आरक्षी उत्तम चतुर्वेदी, रमापति यादव मौके पर पहुंचे और 500 मीटर दूर से ही बाइक सवारों को हिदायत देने लगे। रात में पुलिस की टार्च देखकर कई बाइक सवार चेकिंग के चक्कर में और तेज गति से बाइक भगाने लगे।

स्थिति गंभीर देख पुलिस कर्मियों ने बीच सड़क पर ट्रकों को टेढ़ा खड़ा करवाकर सड़क को बंद कराया और तुरंत फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सड़क से कचरा को साफ किया। जिसके बाद आवागमन बहाल हो सका। देवदूत बनी पुलिस के इस कार्य की लोगों ने खूब प्रशंसा की।

 

यह भी पढ़े :Loksabha election 2024: नामांकन प्रपत्रों की जांच के बाद 9 प्रत्याशियों के पर्चे खारिज, 8 चुनावी मैदान में

ताजा समाचार

FIH Hockey Pro League : हॉकी प्रो लीग के यूरोप चरण के लिए भारतीय टीम का ऐलान, हरमनप्रीत को सौंपी कमान
Farrukhabad: आसमान से बरस रही आग, पारा पहुंचा 42 डिग्री के पार, डॉक्टर बोले- भीषण गर्मी साथ लाती बीमारियां, ऐसे करें बचाव...
निर्मला सीतारमण का आरोप, झारखंड बड़े पैमाने पर पलायन, अराजकता और भ्रष्टाचार का दंश झेल रहा
रूस ने कहा- भारत के चुनाव में रुकावट डाल रहा अमेरिका, पन्नू की हत्या मामले में भी लगाए बड़े आरोप 
बरेली: चुनाव में ड्यूटी के दौरान गैरहाजिर रहा सिपाही, रिपोर्ट दर्ज
जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा - भाजपा की सरकार आई तो हमारी सुरक्षा में लगी पुलिस भी बनेगी अग्निवीर