प्रियंका गांधी ने PM मोदी को दी सलाह, कहा-पहले पढ़ें, फिर टिप्पणी करें  

प्रियंका गांधी ने PM मोदी को दी सलाह, कहा-पहले पढ़ें, फिर टिप्पणी करें  

रायबरेली, अमृत विचार। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार अमेठी और रायबरेली में एक्टिव हैं। जहाँ वो पार्टी के प्रत्याशी केएल  शर्मा और राहुल गांधी के लिए जनता से वोट मांग रही हैं। जहाँ एक तरफ उन्होंने जनता से रायबरेली से अपने पारिवारिक रिश्तों को उजागर किया तो वहीँ वो पीएम मोदी पर भी तंज कसने से नहीं चूकीं। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि राहुल गांधी ने अडानी-अम्बानी का नाम लेना बंद किया ये सही नहीं है। 

उन्होंने कहा राहुल गांधी रोज रोज इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी प्रधानमंत्री जी को सलाह हैं कि पहले हमारे घोषणा पत्र को पढ़ लें फिर टिप्पणी करें। उन्होंने पढ़ा नहीं है उनके जो मन में आता है वो कह देते हैं कि ये लिखा है। जो वे कह रहे हैं वैसा कुछ नहीं लिखा है।

रायबरेली में जनता से संवाद में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमने कहा था कि किसानों के कर्ज माफ होंगे तो माफ हुए। कर्नाटक में हमने कहा था कि महिलाओं के खाते में 2000 रुपये डालेंगे आज पड़ रहे हैं। महिलाओं का बस टिकट फ्री है। जहां-जहां हमारी सरकार है हमने वादे पूरे किए हैं। अगर हमारी सरकार केंद्र में आएगी तो किसानों के कर्ज माफी के लिए एक स्थायी आयोग बनेगा और खेती से जुड़े सभी उपकरण पर जीएसटी नहीं लगेगी।  

ये भी पढ़ें -'बसपा नेतृत्व का आदेश शिरोधार्य, समाज के लिए आखिरी सांस तक लडूंगा', पद से हटाए जाने के बाद बोले आकाश आनंद