श्रावस्ती: ससुराल में आए युवक की लटकता मिला शव

श्रावस्ती: ससुराल में आए युवक की लटकता मिला शव

श्रावस्ती, अमृत विचार। पूजा में शामिल होने अपने ससुराल आए युवक का बुधवार देर रात घर के पास अहाते में लगे पेड़ से साड़ी के फन्दे से लटकता मिला शव। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इकौना थाना क्षेत्र के लालबनकटी निवासी त्रिलोकी पुत्र जगतराम की शादी 5 वर्ष पूर्व सोनवा थाना क्षेत्र के इमलिया नारायन पूरवा के मजरा बदनगीपुरवा निवासी जिलेदार पुत्र नन्नू की पुत्री बिजुली से हुई थी।

बिजुली अपने भाई बलराम की शादी में 28 अप्रैल को अपने मायके बदनगी पुरवा आई हुई थी। जहा पर बुधवार को बुध पूजा था जिसमे सामिल होने के लिए त्रिलोकी भी आया हुआ था। देर रात को घर के बगल बने अहाते में लगे पेड़ पर साड़ी के फन्दे से त्रिलोकी का शव लटक रहा था।

जिसकी सूचना ससुराल के लोगों ने त्रिलोकी के परिजनों को दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना सोनवा पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सोनवा प्रभारी निरीक्षक श्यामदेव चौधरी, लक्ष्मननगर पुलिस चौकी प्रभारी गौरव सिंह ने मृतक के पिता जगत राम पुत्र मोहनराम की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया। इस सम्बंध में सोनवा प्रभारी निरीक्षक श्यामदेव चौधरी ने बताया पिता ने आत्महत्या कर लेने की तहरीर दी है शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण अस्पस्ट होगा।

ये भी पढ़े : लखनऊ: खाकी के दामन पर लग रहे रिश्वतखोरी के सबसे ज्यादा दाग, राजस्वकर्मियों पर कार्रवाई का आंकड़ा भी है दूसरे पायदान पर