बरेली: दावत से लौट कर आ रही युवती से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज 

बरेली: दावत से लौट कर आ रही युवती से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज 

बरेली, अमृत विचार। दावत से लौट कर आ रही एक युवती को गांव के युवक ने बुरी नजर से दबोच लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूसने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है।

थाना सिरौली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने बताया कि 24 अप्रैल को उनके गांव में एक शादी समारोह था। वह अपने परिवार के साथ शादी समारोह में गए हुए थे। जिसमें उनकी 18 वर्षीय बेटी भी गई थी। उनकी बेटी वापस घर लौट कर आ रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उनकी बेटी को दबोच लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे वह धमकी देते हुए अपने साथ ले गया। उनकी बेटी के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घर आई बेटी ने सारी बात अपने परिवार को बताई। 

पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में ताहिर दी है। तहरीर के अधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक की तलाश की जा रही है। इस मामले में इंस्पेक्टर लव सिरोही ने बताया तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह पकड़ा जाएगा। 

बदहवास आई थी बेटी, मां को हुई आशंका पूछने पर बताई सारी घटना 
युवक ने रेप करने के बाद युवती को जान से मारने की धमकी दी। जब वह डरी सहमी घर पर आई तो उसकी मां ने उससे पूछा कि आखिर वह क्यों डरी हुई है। बेटी ने अपनी मां को सारी बात बता दी। उसके बाद पिता की तरफ से आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।।

ये भी पढ़ें- Bareilly news: पूर्व सांसद धनंजय सिंह की बदली गई जेल, जौनपुर से भेजा गया बरेली सेंट्रल जेल