संभल : बेटे कुंज की मौत के बाद मां की उजड़ गई दुनिया, पति ने पहले ही दे दिया तलाक

संभल : बेटे कुंज की मौत के बाद मां की उजड़ गई दुनिया, पति ने पहले ही दे दिया तलाक

चन्दौसी की दुर्गा कालोनी में बच्चे की हत्या के बाद बिलखती मां व मौजूद सीओ।

चन्दौसी, अमृत विचार। दुर्गा धाम कॉलोनी में जिस समय बालक की हत्या की गई। उस समय बालक की मां घर पर नहीं थी। वह दिल्ली नौकरी के सिलसिले में गई थी। घटना की जानकारी होने पर मां दहाड़े मारकर रोने लगी।

बालक कुंज की मां वर्षा अपने परनाना के घर रहती थी। पति से तलाक होने व पढ़ी-लिखी होने पर वह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती है। इसलिए वर्षा ने अपने पुत्र कुंज का कक्षा दो में दाखिला नहीं कराया था। वह दिल्ली में नौकरी की तलाश कर रही थी और दिल्ली में अपने पुत्र का दाखिला कराना चाहती थी। वह इसी सिलसिले में चार दिन पहले दिल्ली गई थी। मगर भगवान को कुछ और ही मंजूर था। जिस बच्चे के लिए मां नौकरी करके उसका भविष्य संवारना चाहती थी। उसकी हत्या कर दी गई। जब घटना की जानकारी मां को हुई तो वह बेसुध हो गई । परिजन वर्षा को दिलासा दे रहे हैं।

सबसे पहले मौके पर पहुंचे अरविंद 
दुर्गा धाम कॉलोनी के अरविंद पुत्र भूराज सिंह बाईपास स्थित गत्ता फैक्ट्री में कार्य करते हैं। शुक्रवार की सुबह साढ़े पांच बजे जब वह काम से घर वापस लौटे तो घर के पास तिराहा पर रिश्ते का मामा अपने भांजे कुंज के साथ खड़ा था। भूराज अपने घर आ गए और काम में लग गए। बालक के चीखने की आवाज सुनकर घटनास्थल की और दौड़े , मौके पर पहुंचे तो देखा कि बालक भूखंड के निर्माणाधीन टैंक में मृत पड़ा था, जबकि आरोपी टैंक से बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था। अरविंद ने शोर मचा दिया और आसपास के लोग पहुंच गए। इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें : संभल: रिश्ते के मामा ने छह वर्षीय बालक की ब्लेड से गला काटकर की हत्या, मचा कोहराम