बरेली और आंवला सीट पर तमाम नेताओं ने किया वोट, परिवार के साथ पहुंचे मतदान केंद्र

बरेली और आंवला सीट पर तमाम नेताओं ने किया वोट, परिवार के साथ पहुंचे मतदान केंद्र

बरेली, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश के 10 संसदीय क्षेत्रों में आज सुबह 7 बजे से मतदान चल रहा है। इस क्रम में बरेली और आंवला लोकसभा सीट पर भी मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसमें मतदाता पोलिंग बूथों पर पहुंचकर अपने पसंदीदा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर रहे हैं। 

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व बरेली से सांसद संतोष गंगवार, वन मंत्री डॉ अरुण कुमार, मेयर डॉ उमेश गौतम और मीरगंज विधायक डीसी वर्मा ने अपने परिवार के साथ मतदान किया है।

6546548
परिवार के साथ डॉ. अरुण कुमार(फोटो)

इसके साथ ही इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने अपनी पत्नी व पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने अपने परिवार के साथ मतदान किया। 

WhatsApp Image 2024-05-07 at 11.28.57 AM
परिवार के साथ उमेश गौतम

वहीं आंवला संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने अपने परिवार के साथ वोटिंग की, मंत्री धर्मपाल सिंह और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली समेत अन्य नेताओं ने भी अपने मत का इस्तेमाल किया है। 

+656121
परिवार के धर्मेंद्र कश्यप

वहीं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव अग्रवाल, बीआईयू की उप कुलाधिपति डॉ. लता अग्रवाल, बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के प्रति कुलाधिपति डॉ. अशोक कुमार अग्रवाल और बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की प्रति उप कुलाधिपति डॉ. किरण अग्रवाल ने भी पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान किया।

68465465
मंत्री धर्मपाल सिंह और आबिद अली(फोटो)

बता दें कि लोकतंत्र के इस महापर्व के अवसर पर तमाम मतदाता घरों से निकलकर देश में नई सरकार बनाने के लिए वोट डाल रहे हैं। जिसके चलते पोलिंग बूथों पर सुबह से लोग लाइनों में लगे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: नवाबगंज में मतदान बहिष्कार, नहीं बना एजेंट