मुरादाबाद : जब सरकारें फैसला करने लगे तो अदालतों की जरूरत नहीं...सपा सांसद डॉ. एसटी हसन का विवादित बयान

मुरादाबाद : जब सरकारें फैसला करने लगे तो अदालतों की जरूरत नहीं...सपा सांसद डॉ. एसटी हसन का विवादित बयान

मुरादाबाद, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के दौरान अतीक,अशरफ, शहाबुद्दीन और आजम खान के नाम पर वोट मांगने को लेकर मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन से पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा अब अदालतों को बंद करने का वक्त आ गया है। 

उन्होंने कहा की जब सरकारें ही फैसला करने लगें तो फिर आदालतों की जरूरत क्या है? उन्होंने कहा चाहें अतीक हो, चाहें वो मुख्तार हो या कोई और हो। अदालतें फैसला करें। उनका जुर्म साबित हो तो उनको फांसी लगा दें। लेकिन उल्टे तरीके से किसी को जहर दे देना। या किसी को पुलिस कस्टडी में गोलियों से सरेआम मरवा देना। क्या, ये लोकतंत्र ने अंदर जायज है। 

उन्होंने कहा की हम ये नहीं कहते, अतीक या और कोई दूध के धुले हुए थे। लेकिन, हम ये कहते हैं कि अदालतों से इंसाफ होने चाहिए था। न की सरकारी तंत्र से इंसाफ हो। सपा सांसद ने कहा लोकतंत्र को बचाने के लिए बीजेपी को हटा दिया जाए। लोकतंत्र मजबूत होगा तो अदालतें भी मजबूत होंगी और अपने फैसले सुनाएंगी हर क्रिमिनल को, और अगर कोई बेकसूर है तो उसे छोड़ेंगी भी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : तुम्हारे पिता के दोस्त हैं...बच्चे से जबरन मंगवाई कोल्ड ड्रिंक, लॉकर तोड़कर 70 हजार रुपये लूटे...अब चोरी में दर्ज हुआ मुकदमा