Kanpur News: चोरों ने बनाया हार्डवेयर दुकान को निशाना; ताला तोड़कर पार किया डेढ़ लाख का माल

Kanpur News: चोरों ने बनाया हार्डवेयर दुकान को निशाना; ताला तोड़कर पार किया डेढ़ लाख का माल

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी थानाक्षेत्र में चोरों ने हार्डवेयर दुकान को निशाना बनाया। चोरों ने ताला तोड़कर रखा डेढ़ लाख का माल पार कर दिया। दुकान खोलने पहुंचे व्यापारी को टूटे ताले दिखे तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर रिपोर्ट दर्ज की है।

सचेंडी के ग्राम गदनखेड़ा निवासी पुष्पेंद्र सिंह सेंगर ने पुलिस को बताया कि उनकी गदनखेड़ा ओवरब्रिज के पास हार्डवेयर पेंट एवं टाइल्स की दुकान है। जिसमें चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान से लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। चोरी किये गए सामान में पीतल की टोटी, पीतल की फिटिंग पेंट की पांच बाल्टी, दुकान का इनवर्टर बैट्री, कलर बनाने की मशीन का लैपटाप व कुछ नगदी ले गए। 

वह सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो ताले टूटे पड़े थे, वहीं सामान बिखरा पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर आसपास के लोगों से पूछताछ की। व्यापारी का आरोप था कि आए दिन क्षेत्र में अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। इसी कारण क्षेत्र में चोरी की घटनाएं होती है। इस संबंध में सचेंडी एसीपी डॉ अमोल मुर्कुट ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच कर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur News: दबंगों ने ई-रिक्शा कारोबारी संग की मारपीट; लूटे 35 हजार रुपये, रिपोर्ट दर्ज