Kanpur Accident: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत व बेटा गंभीर...काकादेव थाने के सामने हुआ हादसा

कानपुर में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत बेटा गंभीर

Kanpur Accident: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत व बेटा गंभीर...काकादेव थाने के सामने हुआ हादसा

कानपुर, अमृत विचार। स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे को बाइक से लेकर घर लौट रहे पिता पुत्र को तेज रफ्तार कार ने काकादेव थाने के सामने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। 

इस दौरान थाने में खड़े पुलिसकर्मी दौड़े और दोनों घायलों को हैलट अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया वहीं बेटे को रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। काकादेव पुलिस ने पिता के पास मिले मोबाइल के आधार पर परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

सर्वोदय नगर मोती विहार निवासी व्यापारी 35 वर्षीय अंजनि कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू जनरल मर्चेंट का काम करते थे। उनके छोटे भाई अरविंद गुप्ता ने बताया कि रोज की तरह वह दोपहर डेढ़ बजे के आसपास अशोक नगर स्थित एक स्कूल से अपने बच्चे 12 वर्षीय आयुष गुप्ता को छुट्टी के समय लेने गए थे। वहां से वह जेके मंदिर के पीछे से होते ही घर की ओर लौट रहे थे। 

बताया कि अभी वह काकादेव थाने के ठीक सामने पहुंचे ही थे, कि तेज रफ्तार कार ने पीछे से लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी, और भाग निकला। हादसा देख थाने के अंदर मौजूद पुलिसकर्मी दौड़े और बाइक किनारे खड़ी कराकर हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पिता को डॉक्टर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटे की हालत गंभीर देखते हुए उसे सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

सूचना पर पहुंचे परिजनों में चीख पुकार मच गई। हादसे में मौत के बाद पत्नी संजू गुप्ता, बेटी सिद्धि गुप्ता, मां सोनवती का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना के बाद परिजनों में कार चालक को लेकर आक्रोश दिखा। जिसके बाद काकादेव इंस्पेक्टर केपी गौड़, अतिरिक्त निरीक्षक राजेंद्र शुक्ला पुलिस बल के साथ हैलट पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने डॉक्टर से बच्चे का हाल-चाल लिया। 

इसके बाद थाने के सामने से लेकर आसपास सभी स्थानों पर सीसीटीवी की जांच कराई। जिसमें कुछ ही घंटे में चालक को हिरासत में लेकर कार बरामद कर ली है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। काकादेव इंस्पेक्टर केपी गौड़ ने बताया कि चालक से पूछताछ की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कानपुर में सीएम योगी बोले- अकबरपुर नाम ऐसा, लेने में होता संकोच, इस गुलामी के निशान को करना है समाप्त