अल्मोड़ा: विवाह समारोह में डीजे संचालक पर धारदार हथियार से किया हमला 

अल्मोड़ा: विवाह समारोह में डीजे संचालक पर धारदार हथियार से किया हमला 

अल्मोड़ा, अमृत विचार। जिले की सोमेश्वर तहसील के एक गांव में विवाह समारोह के दौरान डीजे चलाने को लेकर हुए विवाद के दौरान कुछ युवकों ने डीजे संचालक को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित ने हमले के दौरान पहचान में आए एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने संबंधित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सोमेश्वर तहसील के रनमन से लगे टाना सजोली गांव निवासी पंकज सिंह ने सोमेश्वर थाने में दी तहरीर में कहा है कि वह विवाह समारोहों में टैंट लगाने और डीजे चलाने का काम करता है। बीते दिनों एक विवाह समारोह की बुकिंग के चलते वह टैंट और डीजे लेकर सुनाड़ी गांव गया था।

पंकज ने तहरीर में कहा है कि विवाह समारोह के दौरान उसने रात दस बजे तक डीजे चलाया और बाद में नियमानुसार दस बजे डीजे बंद कर दिया। जिस कारण विवाह समारोह में नाच रहे कुछ युवक भड़क गए और डीजे चलाने की जिद करने लगे। पंकज के अनुसार उसने उन्हें नियमों का हवाला देकर काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं माने। देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई। युवकों ने पंकज के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

युवकों की पिटाई के कारण पंकज बेहोश हो गया। काफी देर बाद जब उसे होश आया तो वह मारपीट करने वाले युवकों में उसी गांव के मुकुल राणा को पहचान गया। अपना उपचार कराने के बाद अब पंकज ने पुलिस को मुकुल राणा और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष सोमेश्वर कश्मीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकुल राणा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर अन्य युवकों की पहचान करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

ताजा समाचार