बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला महिला का शव, इलाके में सनसनी

 बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला महिला का शव, इलाके में सनसनी

दरियाबाद/बाराबंकी, अमृत विचार। रविवार की दोपहर घर के अंदर से एक बुजुर्ग महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची दरियाबाद पुलिस ने शव को। कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दरियाबाद थाना क्षेत्र के मथुरानगर गांव में रविवार की दोपहर शर्मावती 60 वर्षीय पत्नी पूतान का शव मिलने की सूचना से तब हड़कमप मच गया। 

जब मृतक की बहू रीमा पत्नी मनोज निवासी दुल्हदेपुर  कोतवाली राम सनेही घाट अपनी नंद के साथ सास को खोजने आई  तो घर के दरवाजे पर  जाकर देखा तो घर के अंदर से दुर्गंध आ रही थी जिसकी सूचना रीमा ने पी आर बी पुलिस  को दी। 

मौके पर पहुंची पीआरबी ने जब दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर चारपाई पर महिला का शव क्षति विक्षति हालत में दिखा प्रतक्षदर्शियो की माने तो शव सड़ चुका था और शव में कीड़े भी लग चुके थे। सूचना कोतवाली दरियाबाद को दी गई। मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष सैलेंद्र कुमार आजाद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

36

एक सप्ताह पूर्व से महिला का नहीं था पता

मृतक शर्मावती के पोते शौर्य का मुंडन बीते 17 अप्रैल को था तो मुंडन का निमंत्रण लेकर 15 अप्रैल  को परिजन मथुरानगर आए थे।  तब भी सर्मावती घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने निमंत्रण का कार्ड दरवाजे के अंदर से डाल कर चले गए। 

रविवार  को जब मृतक की लालपुर निवासी पुत्री नीलम मथुरानगर आई तो दरवाजे के पास जाकर देखा तो घर के अंदर से दुर्गंध आ रही थी और  दरवाजा अंदर से बंद था। जिसकी सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वैसे शर्मावती का विवाह दुल्हदेपुर में हुआ था लेकिन पति की मौत के बाद शर्मावती अपने मायके मथुरानगर में अपने मां के घर में रह रही थी। थाना अध्यक्ष सैलेंद्र कुमार आजाद ने बताया पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Civil Services Day: मुख्यमंत्री योगी ने दी ‘सिविल सेवा दिवस’ की बधाई और शुभकामना

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव या सुब्रत पाठक...कौन बनेगा कन्नौज का सांसद? समझिए समीकरण
मुरादाबाद : 40 साल की महिला का वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंची 8वीं की छात्रा, भाजपा ने वीडियो ट्वीट कर की कार्रवाई की मांग...डीएम ने दिए जांच के आदेश
2023-24 जनवरी-मार्च: तिमाही पीएनबी का शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में करीब तीन गुना होकर 3,010 करोड़ रुपये
EPF: आशा बहु समेत सभी संविदा कर्मचारियों को मिलेगा भविष्य निधि का लाभ, जानें क्या बोले आयुक्त 
कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने नामांकन पत्र किया दाखिल, मंडी लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव
विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ब्रिटेन के एनएसए टिम बैरो से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा