बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, कार पलटने से तीन की मौके पर मौत, दो लोगों को आज जाना था दुबई

बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, कार पलटने से तीन की मौके पर मौत, दो लोगों को आज जाना था दुबई

बाराबंकी, अमृत विचार। जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियांत्रिक होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक मृतकों में दो लोग आज अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से दुबई की फ्लाइट पकड़ने वाले थे। जबकि तीसरा मृतक उन्हें बलरामपुर से लखनऊ एयरपोर्ट छोड़ने आया था। वहीं घायल युवक ने उनकी कर से लखनऊ जाने के लिए लिफ्ट मांगी थी।

जानकारी के मुताबिक बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर निवासी अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। इनकी कार बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार कार पलटते हुए हाईवे किनारे पटरी पर पेट से जा टकराई। इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जमशेद मामूली घायल हुआ। 

17 - 2024-04-18T132942.601

हादसे की जानकारी मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लिया और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक बलरामपुर जिले के दो युवक सऊदी अरब जा रहे थे। जबकि कार एक तीसरा युवक कार चल रहा था। इन तीनों से रास्ते में एक चौथे युवक ने लिफ्ट ली थी। लखनऊ अयोध्या हाईवे पर अचानक इनकी कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई। वहीं घायल जमशेद के मुताबिक मृतक तीनों युवकों लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। उनमें से दो की वहां से सऊदी अरब जाने की फ्लाइट थी। 

मृतकों की जानकारी
- अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, निवासी सहदुल्लानगर बलरामपुर
- जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, निवासी सहदुल्लानगर बलरामपुर
- अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला, निवासी सहदुल्लानगर बलरामपुर

घायल
- जमशेद पुत्र असगर अहमद, निवासी सहदुल्लानगर बलरामपुर

ये भी पढ़ें -Road Accident: एटा में बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार, दो मासूम समेत चार की मौत