बदायूं: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुए 2.60 लाख रुपये जब्त

बदायूं: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुए 2.60 लाख रुपये जब्त

बदायूं, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस रुपयों लाने-ले जाने पर नजर रख रही है। स्टेटिक टीम और पुलिस अभियान चला रही है। टीम ने बुधवार को तहसील बिसौली क्षेत्र के गांव हत्सा से आंवला रोड पर कार चेकिंग के दौरान 2 लाख 60 हजार रुपये पकड़े। कार सवार ने खुद को किसान बताया। रुपये पेशगी के बताए लेकिन इस संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। स्टेटिक टीम ने रुपये जब्त किए हैं।

बुधवार दोपहर स्टेटिक टीम में मजिस्ट्रेट दिलीप कुमार, उपनिरीक्षक किशन लाल चेकिंग अभियान चला रहे थे। टीम ने एक कार रोकी। तलाशी लेने पर कार से रुपये बरामद हुए। कार सवार ने अपना थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा बगरैन निवासी हवीब खां बताया। हवीब ने खुद को किसान बताया। कहा कि कस्बा के अपने खेत को उन्होंने पेशगी पर रखा है। यह रुपये उसी पेशगी के हैं। वह किसी काम के लिए रुपये लेकर दिल्ली जा रहे थे। 

टीम ने उनसे रुपये संबंधी दस्तावेज मांगे लेकिन वह रुपयों से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। न ही संतोषजनक जबाव दिया। जिसके चलते टीम ने रुपये जब्त करके ट्रेजरी में जमा कराए हैं। इससे पहले भी उसावां स्टेटिक मजिस्ट्रेट राजेंद्र प्रसाद ने थाना उसावां क्षेत्र में एक लाख 45 हजार रुपये बरामद किए थे। दातागंज कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि कार सवार रुपये संबंधी दस्तावेज नहीं दिखा सका और न ही संतोषजनक जबाव दिया। जिसके चलते रुपये जब्त किए गए हैं।

ये भी पढे़ं- बदायूं: रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

 

ताजा समाचार

बरेली: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में डोरा रोड स्थित पिछले गेट के पास पेड़ों में लगी आग
सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी की अंतर्कलह आई सामने, चार कैंडिडेट ने खरीदा पर्चा, यहां देखें कौन-कौन खुद को बता रहा सपा का उम्मीदवार
हल्द्वानी: सीपीयू के काम से एसएसपी नाराज, थानेदारों को भी मिली फटकार
कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत, हत्या का आरोप
कासगंज: बिना विनियमन शुल्क किए संचालित किए जा रहे थे ईंट भट्ठा, FIR दर्ज
बसपा उम्मीदवार श्रीकला ने धनंजय सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मेरे पति इस चुनावी महाभारत में अर्जुन की तरह खड़े हैं