बदायूं: अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल

बदायूं: अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल

बदायूं/वजीरगंज, अमृत विचार। थाना जरीफनगर और वजीरगंज में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। कार की टक्कर से बाइक सवार पूर्व कोटेदार और वजीरगंज में खंभे से टकराने से युवक की मौत हुई। परिवारों में कोहराम मचा है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव बर्थला निवासी पूर्व कोटेदार सत्यप्रकाश उर्फ राजपाल (55) पुत्र नेम सिंह अपने परिचित जिला संभल के थाना जुनावई क्षेत्र के गांव कादराबाद निवासी शहनबाज (42) के साथ बाइक से जरीफनगर से कादराबाद जा रहे थे। जिला संभल की सीमा से कुछ पहले तेज रफ्तार से आई कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक कार समेत भाग गया। 

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस हादसास्थल पर पहुंची। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक सत्यप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस की दूसरी टीम ने कार का पीछा किया। चालक रास्ते में कार छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। 

थानाध्यक्ष रवि करन ने बताया कि हादसे में युवक की मौत हुई थी। कार चालक की तलाश की जा रही है। वहीं दूसरा हादसा थाना वजीरगंज क्षेत्र में हुआ। गांव करेंगी निवासी सुनील कुमार (31) पुत्र कृष्णपाल सोमवार शाम गांव अगेई से अपने खेत से वापस घर लौट रहे थे। करेंगी मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक खंभे से जा टकराई। बाइक सवार सुनील कुमार खंती में जा गिरे। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

रात भर सुनील के घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। सुनील कुमार को फोन किया लेकिन फोन पिक नहीं हुआ। तो उनकी तलाश शुरू की लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चला। इसी दौरान किसी ग्रामीण खंती में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। शिनाख्त करके युवक के परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: हर ब्लॉक में बनेंगे दस-दस क्लस्टर, कराई जाएगी जैविक खेती