Bareilly News: सड़क निर्माण के लिए रास्ते पर लगा दिए बैरियर, इलाज को भटकते रहे मरीज

Bareilly News: सड़क निर्माण के लिए रास्ते पर लगा दिए बैरियर, इलाज को भटकते रहे मरीज

बरेली, अमृत विचार। जिला अस्पताल में सीवर लाइन मरम्मत के साथ नई सड़क डाली जा रही है। रास्ते पर बैरियर लगा दिए गए हैं। इस वजह से मरीजों को ओपीडी भवन तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है। सोमवार को कुतुबखाना रोड पर जाम झेलने के बाद जब मरीज अस्पताल पहुंचे तो उन्हें परेशानी से जूझना पड़ा।

अस्पताल में पांच महीने से सीवर लाइन की मरम्मत का कार्य चल रहा है, जो अभी तक पूरा नहीं हो सका है।इस कारण पहले से ही मरीजों को आवाजाही में सुविधा हो रही थी, लेकिन रास्ते में बैरियर लगाए जाने मुसीबत और बढ़ गई।

न करा सके जांचे, न मिला समय पर इलाज
सड़क निर्माण के चलते ओपीडी भवन के सामने और पैथोलॉजी लैब को जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया। मरीज जांच कराने के साथ ओपीडी में पहुंचने के लिए घंटों मार्ग खुलने का इंतजार करते रहे। कई मरीज जांच नहीं करा सके। कुछ को इलाज भी समय पर नहीं मिल पाया।

मरीज बोले- रात में निर्माण कार्य होता तो नहीं होती परेशानी
अस्पताल पहुंचे कई मरीजों का कहना था कि यदि रात में सड़क निर्माण कार्य कराया जाता तो रोगियों को आवाजाही में परेशानी नहीं होती। कुछ मरीजों ने अस्पताल प्रशासन से शिकायत करते हुए कहा कि मार्ग बंद होने से समय पर इलाज नहीं मिल पा रहा है।

सीवर लाइन मरम्मत के दौरान अस्पताल की सड़क जर्जर हो गई थी, जिसे दुरुस्त कराया जा रहा है। कार्य पूर्ण होने के बाद अस्पताल में जलभराव की समस्या भी निजात मिल जाएगी।-डॉ. अलका शर्मा, एडीएसआईसी, जिला अस्पताल

ये भी पढ़ें- Bareilly News: रोहिलखंड डेंटल कॉलेज में अत्याधुनिक सीबीसीटी मशीन का उद्घाटन