बदायूं: दो बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों के नामांकन पर तैनात रहेगा पुलिस बल, भीड़ रहने की आशंका के चलते डायवर्ट रहेगा रूट

बदायूं: दो बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों के नामांकन पर तैनात रहेगा पुलिस बल, भीड़ रहने की आशंका के चलते डायवर्ट रहेगा रूट

बदायूं, अमृत विचार। सात मई को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया का आखिरी चरण चल रहा है। प्रत्याशी के पास पर्चा दाखिल करने के लिए मात्र दो दिन का समय शेष बचा है। ऐसे में गुरुवार को प्रमुख पार्टियों के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी भी नामांकन कराने के लिए पहुंचेंगे। 

प्रत्याशियों के साथ आने वाली भीड़ को रोकने  के अलावा प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कचहरी रोड पर वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है। साथ ही कई स्थानों पर बैरियर लगाने के साथ पैरामिलिट्री फोर्स के साथ पीएसी और पुलिस बल तैनात किया जाएगा। मुख्य मार्ग पर आवाजाही पर रोक लगाने चलते वाहनों को डायवर्ट किए गए रूट से निकाला जाएगा। 

गुरुवार 18 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के साथ ही बसपा के प्रत्याशी मुस्लिम खां के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी द्वारा पर्चा दाखिल किया जाएगा। निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ उनके प्रस्तावक होंगे, लेकिन प्रमुख दल बीजेपी और बसपा के प्रत्याशी लाव लश्कर के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचेंगे। पर्चा दाखिल करने से पूर्व इन प्रत्याशियों के द्वारा शक्ति प्रदर्शन करते हुए रोड शो निकाला जाएगा। उनके साथ गाड़ियों के काफिले के साथ ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ रहेगी। 

प्रत्याशियों के साथ आने वाली भीड़ को रोकने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा  नामांकन स्थल पर वाहनों के आने जाने पर रोक लगा दी गई है। वाहनों को निकालने के लिए रूट डायवर्जन किया है। उझानी, सहसवान, कादरचौक और कासगंज की ओर से रोडवेज और प्राइवेट बस अड्डा पर आने वाली बसें राजकीय मेडिकल कॉलेज तिराहे से बड़ा बाईपास, पटेल चौक, नवादा, दातागंज तिराहा से पुलिस लाइन चौराहा होकर अपने-अपने बस अड्डे पर जाएंगी। 

रोडवेज और प्राइवेट बस से बिल्सी, इस्लामनगर, उझानी, सहसवान, कादरचौक और कासगंज की ओर जाने वाली बसें पुलिस लाइन चौराहे से दातागंज तिराहा, नवादा पुलिस चौकी, पटेल चौक से बड़ा बाईपास होते हुए जाएंगी। इसके अलावा उझानी, सहसवान, कादरचौक और कासगंज की ओर से दातागंज, अलापुर, ककराला की ओर जाने वाले हल्के और भारी वाहन बड़ा बाईपास से पटेल चौक, नवादा पुलिस चौकी से दातागंज तिराहा से मझिया मोड़ से अपने गंतव्य को जाएंगे। 

दातागंज, अलापुर, ककराला से उझानी व कासगंज की ओर जाने वाले भारी और हल्के वाहन मंडी पुलिस चौकी से मझिया मोड़, दातागंज तिराहा, नवादा पुलिस चौकी, पटेल चौक से बड़ा बाईपास होकर गुजरेंगे। वहीं भीड़ को रोकने के लिए भारी संख्या में पैरामिलेट्री फोर्स, पीएसी और पुलिस बल को तैनात किया जाएगा। वहीं वाहनों को राजकीय इंटर कॉलेज, इस्लामिया इंटर कॉलेज में खड़ा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बदायूं: यात्रियों को बैठाने में नहीं दिखाई रुचि, 35 परिचालकों का कटा मानदेय

 

 

 

ताजा समाचार

बाराबंकी: मोबाइल टावर से कीमती सामान चुराने वाले गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार, 25 लाख कीमत का सामान बरामद
रामपुर: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों की मौत
रायबरेली: लीकेज बना रहे संविदा कर्मी की मलबा गिरने से मौत, परिजनों ने नगर निगम पर लगाया लापरवाही का आरोप
हल्द्वानी: सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का...ऐसा नहीं है..चार थानाध्यक्षों के ही काटे गए चालान
बरेली: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में डोरा रोड स्थित पिछले गेट के पास पेड़ों में लगी आग
सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी की अंतर्कलह आई सामने, चार कैंडिडेट ने खरीदा पर्चा, यहां देखें कौन-कौन खुद को बता रहा सपा का उम्मीदवार