रामपुर: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों की मौत

रामपुर: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों की मौत

रामपुर/भोट, अमृत विचार। दवाई लेने हापुड़ जा रहे दो दोस्तों की कार नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय  भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर उनके घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन भी जिला चिकित्सालय पहुंच गए। खबर लिखे जाने तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। 

कोतवाली क्षेत्र के चंदेला गांव निवासी रणवीर सिंह पुत्र गिन्नू सिंह (42 वर्ष) मंगलवार की सुबह करीब सात बजे कार से अपने दोस्त उत्तराखंड के जिला ऊधमसिंह नगर के थाना गदरपुर क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ काकू पुत्र तरसेन सिंह (35 वर्ष) के साथ दवाई लेने हापुड़ जा रहे थे। रामपुर-काठगोदाम हाईवे पर कोयला गांव स्थित नदी के पुल के पास पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई। हाईवे किनारे बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार सुरेन्द्र सिंह गंभीर रूप से घायल होकर दूर जा गिरे। सीट बेल्ट लगी होने के कारण रणवीर सिंह कार में ही फंस गए। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों व ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। भीड़ में मौजूद लोगों में से किसी ने थाना पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार में फंसे युवक की सीट बेल्ट काटकर युवक को कार से बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की मौत की सूचना पर उनके परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। बताते हैं कि  दोनों दोस्तों की काफी पुरानी दोस्ती थी। 

मृतक सुरेंद्र का पिछले काफी समय से चल रहा था इलाज
मृतक सुरेंद्र सिंह काफी समय से दिमाग में कुछ समस्या हो जाने के कारण उसका इलाज हापुड़ में एक डॉक्टर के  यहां से चल रहा था। वह अपने दोस्त के साथ कार से हापुड़ दवाई लेने जा रहा था। मृतक सुरेंद्र सिंह उर्फ काकू के परिवार में दो बच्चे और पत्नी हैं। जबकि मृतक रणवीर सिंह पेशे से किसान था। उसके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं।दोनों की मौत के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। लोगों का दोनों के घरों पर तांता लगा हुआ है।

कार के हादसे में मृत दोनों व्यक्तियों के शव पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम को भिजवाए गए हैं। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। - निशा खटाना, थानाध्यक्ष भोट

ये भी पढे़ं- रामपुर: आरक्षित वन क्षेत्र में प्यासे पशु-पक्षियों को ग्रामीण पिला रहे पानी