Kanpur Loot: महाराजपुर हाईवे पर महिला से लूट...बाइक सवार बदमाश पीछा करने पर हेलमेट मारकर हुए फरार

कानपुर में महिला के साथ की लूट की घटना हुई

Kanpur Loot: महाराजपुर हाईवे पर महिला से लूट...बाइक सवार बदमाश पीछा करने पर हेलमेट मारकर हुए फरार

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र के कुलगांव में मंगलवार दोपहर किराना कारोबारी की पत्नी से बदमाशों ने लाखों के जेवर छीन कर भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक महाराजपुर थानाक्षेत्र के अटवा गांव निवासी किराना कारोबारी अमित शुक्ला की पत्नी मोना शुक्ला (26) मोटरसाइकिल से अपने भाई के साथ मायके चकेरी के मवईया गांव जा रही थी, तभी प्रयागराज हाईवे पर महिंद्रा शोरूम के पहले ही पहुंची थी। पीछे से अचानक बाइक लेकर आए लुटेरों ने मोना के कंधे से झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश नौबस्ता की ओर भाग निकले। इधर, पीड़िता के रिश्तेदार ने जब नौबस्ता हाईवे पर बदमाशों को पकड़ा। 

तब वह हेलमेट मारकर उनको भी फरार हो गए। लूट का शिकार हुई मोना के जेठ मोहित शुक्ला के मुताबिक बैग में लगभग पांच लाख से ऊपर के जेवरात और कुछ नकदी थी। मोना अपने भाई संग मायके शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी। जहां 18 अप्रैल को शादी है। थानाप्रभारी महाराजपुर सुरेंद्र कुमार सिंह के बताया कि लूट की शिकायत महिला ने की। जिस पर पुलिस टीम को सक्रिय कर क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: संदिग्ध परिस्थितयों में महिला की जलकर मौत...मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, किया जमकर हंगामा