पीलीभीत: भगवत को मिला वीएम का साथ, बीजेपी की मुश्किल बढ़ी...कई मुद्दों पर हुई बात

पीलीभीत: भगवत को मिला वीएम का साथ, बीजेपी की मुश्किल बढ़ी...कई मुद्दों पर हुई बात

पीलीभीत, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासत में एक और मोड़ आया है। सपा प्रत्याशी को अब किसान नेता वीएम सिंह का साथ मिला है। 

समाजवादी पार्टी के नकटादाना  चौराहा स्थित जिला कार्यालय पर रविवार को एकत्र  हुए। किसान नेता वीएम सिंह  समर्थको को  इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार की उपस्तिथि मे वीडियो कांफ्रेसिंग कर 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव मे इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी  को समर्थन करने के निर्देश दे दिए गए।  

वीडियो कांफ्रेसिंग मे सपा नेताओं के अनुसार किसान नेता ने कहा कि आज पूरे देश मे किसानों के साथ अराजकता हो रही है , उनको उनकी फसलों का बाजिब दाम नही मिल रहा है। आज भी किसानो पर थार चढ़ाकर क्रूरता की हदे पार करने वाले का पिता केंद्र मे मंत्री के पद पर बना हुआ है। किसान आत्महत्या करने को विवश है,  ऐसी स्थिति में  तय किया है कि किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करना है। हालांकि वीएम सिंह का कहना है कि ये समर्थन सपा को नहीं प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार को है। 

 गठबंधन प्रत्याशी भवगत सरन गंगवार ने इस दौरान कार्यकर्ताओ को ये भरोसा दिलाया कि उनके मान सम्मान मे कोई कमी नही आने दी जाएगी। जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा ने कहा कि किसानो की लड़ाई में वह साथ खड़े रहेंगे।  सरदार वीएम सिंह का आभार करते हुए  कहा कि  उन्होंने इस लड़ाई में उनका साथ देकर उन्हे मजबूती दी।  

सपा जिलाध्यक्ष ने  सभी कार्यकर्ताओ से क्षेत्र मे जाकर जीजान से जुटने की अपील की। इस दौरान  मंजीत सिंह, हरदेव सिंह, कुलवीर सिंह फौजी बलविंदर सिंह, अमित पाठक ,ग्यासुद्दीन मंसूरी,  डॉ रामनरेश गंगवार, आदि मौजूद रहे।

मैंने 30 साल पीलीभीत की सेवा की है। चुनाव में वक्त कम है। गठबंधन प्रत्याशी ने कुछ मुद्दों को लेकर वार्ता की है और इसी आधार पर उन्हें समर्थन दिया है। किसी पार्टी को नहीं। हमारी टीम को उन्हे लड़ाने के निर्देश दिए हैं। - वीएम सिंह, अध्यक्ष,  राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: उलझी गुत्थी..पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट नहीं, विसरा सुरक्षित, जानें पूरा मामला

 

 

ताजा समाचार

यूपी में इस जिले के कर्मचारी वोटिंग-डे से पहले ही करेंगे मतदान, डाक से पड़ेंगे वोट-जानें वजह
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर Kannauj में ट्रक को बचाने में बस डिवाइडर से टकराकर पलटी...दो की मौत व तीन घायल
UP news: चंदौली में बड़ा हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से 4 की मौत, CM योगी ने लिया संज्ञान 
Good news: मवैया झील में होगी बोटिंग, किनारे पर महकेंगे फूल-बनेगा पिकनिक स्पॉट 
Fatehpur: आचार संहिता का उल्लंघन करना पड़ा भारी, सार्वजनिक जगह पर बिना अनुमति डांस कराने पर प्रधान समेत दो पर रिपोर्ट
एअर इंडिया एक्सप्रेस ने 100 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, बीमार बताकर एक साथ ली थी सभी ने छुट्टी