लखीमपुर-खीरी: पहले जितना बड़ा झंडा, उतना बड़ा गुंडा...अब तख्ती लटकाकर खुद थाने पहुंच रहे- डिप्टी सीएम

लखीमपुर-खीरी: पहले जितना बड़ा झंडा, उतना बड़ा गुंडा...अब तख्ती लटकाकर खुद थाने पहुंच रहे- डिप्टी सीएम

मोहम्मदी/लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा कि पहले गाड़ी पर जितना जितना बड़ा झंडा होता था, उसके अंदर उतना बड़ा गुंडा बैठता था। पहले जनता डरती थी, अब गुंडे डरते हैं। गले में तख्ती लटकाकर गुंडे खुद थाने पहुंचते हैं कि हम सब्जी बेच लेंगे पर अपराध नहीं करेंगे।

उप मुख्यमंत्री ने रविवार को मोहम्मदी के आशीर्वाद मैरिज लॉन में आयोजित सोशल मीडिया वॉलंटियर्स सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान धौरहरा से भाजपा प्रत्याशी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा भी मौजूद रहीं। 

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बिजली मियांजी के घर रामपुर जाती थी और यहां के लोग रिश्तेदारों के आने पर जनरेटर मंगाते थे। जबसे भाजपा सरकार आई है जनरेटर और इन्वर्टर बेकार हो गए। उन्होंने पब्लिक से पूछा- बेकार हो गए कि नहीं। उन्होंने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। कहा कि एक तरफ मोदी और भाजपा है तो दूसरी तरफ वाले सड़ी हुई मिठाई दूसरे डिब्बे में पैक करके लाए हैं। 

पहले यूपीए वन, यूपीए टू और अब इंडी गठबंधन। यह बवाली लोग हैं और भ्रष्टाचार में गले तक डूबे हैं। यह लोग भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं। उन्होंने दस वर्षो की योजनाएं उज्जवला योजना के साथ त्योहारों पर मुफ्त गैस, गरीबों को पांच लाख का बीमारी के लिए आयुष्मान कार्ड, प्रदेश को सुशासन, महिलाओं को सुरक्षा, बेसिक स्कूलों में उच्च स्तरीय शिक्षा, प्रति जिले पर मेडिकल कॉलेज खोलने के संकल्प में 65 मेडिकल कॉलेज खोले शेष भी शीघ्र पूरा किया जाएगा। 

मोदी सरकार ने महिलाओं को शौचालय देकर सम्मान से जीना सिखाया और प्रधानमंत्री आवास योजना में करोड़ों लोगों को मुफ्त आवास उपलब्ध कराए। पुलवामा पर जिक्र करते हुए आतंकियों को ठोकने की बात करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकार में न तो देश सुरक्षित था और न ही महिलाएं सुरक्षित होती थी। सभा को धौरहरा प्रत्याशी रेखा वर्मा ने संबोधित करने से पहले सोशल मीडिया वॉलंटियर्स, मंडल अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारियों और कार्यकर्ताओं से काफी देर इंतजार करने के लिए के लिए हौसला आफजाई की। 

आंबेडकर प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर रामलीला मैदान में उतरा। यहां से वह कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जनसभा के बाद बरबर चौराहे पर स्थित आंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा, जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह सहित विधायकगण मौजूद रहे।

ये भी रहे मौजूद
विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, धौरहरा विधायक विनोद शंकर अवस्थी, कस्ता विधायक सौरभ सिंह सोनू, पूर्व विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, पालिकाध्यक्ष गोला विजय शुक्ला रिंकू, पालिकाध्यक्ष मोहम्मदी संदीप मेहरोत्रा सहित पांचों विधान सभा के प्रभारी, मीडिया प्रकोष्ठ के जिला व मंडल प्रभारी व अध्यक्ष मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: अग्नि सुरक्षा सप्ताह शुरू, सिखाए जाएंगे आग से बचाव के तरीके

 

ताजा समाचार

15 मई को बाराबंकी में हुंकार भरेंगे मोदी, सीएम योगी भी होंगे शामिल, प्रभारी बोले- ऐतिहासिक होगी पीएम की रैली
बरेली: कूड़े के ढेर में लगी आग, राहगीरों की बढ़ी परेशानी...उठा धुएं का गुब्बार
पित्रोदा की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के पास किया विरोध प्रदर्शन
अल्मोड़ा: चिकित्सकों के चारधाम ड्यूटी पर जाने से बढ़ी दिक्कतें 
Kannauj: बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- कांग्रेस ने देश को सबसे ज्यादा बर्बाद किया, सपा व BJP हवा-हवाई वादों से कर रहे गुमराह
गोंडा: चाइल्ड हेल्प लाइन और पुलिस ने बालश्रम रोकने के लिए ईंट भट्ठों व होटलों पर की छापेमारी