हरदोई: इण्टर की छात्रा ने पिता की दुकान में किया सुसाइड, बोर्ड परीक्षा के नतीजे से पहले उठाया ये कदम

हरदोई: इण्टर की छात्रा ने पिता की दुकान में किया सुसाइड, बोर्ड परीक्षा के नतीजे से पहले उठाया ये कदम

हरदोई, अमृत विचार। इण्टर की परीक्षा देने वाली परीक्षार्थी ने नतीजे आने से पहले ही अपने पिता की दुकान में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मामला बेनीगंज कोतवाली के कमलापुर का बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए छानबीन शुरु कर दी है।

बताया गया है कि बेनीगंज कोतवाली के कमलापुर निवासी जमुना की दो बेटी और एक बेटा है। 20 वर्षीय बड़ी बेटी कल्पना ने बेनीगंज के बनारसी लाल तारा देवी इण्टर कालेज से इण्टर की परीक्षा दी थी। शुक्रवार की रात कल्पना अपने घर वालों के साथ छत पर सो रही थी,शनिवार की भोर पहर उसके पिता जमुना की आंख खुली और उसे कल्पना नहीं दिखाई पड़ी। पिता ने नीचे उतर कर ढूंढना शुरु कर दिया,उसी दौरान कल्पना का शव उसकी परचून की दुकान के अंदर फंदे पर लटकता मिला। वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। बोर्ड परीक्षा के नतीजे आने से पहले कल्पना ने ऐसा क्यो किया ? इसके पीछे आखिर कौन सी वजह रही ? पुलिस इस तरह के सवालों के जवाब तलाशने में जुटी हुई है।

प्रेम-प्रसंग के चलते उठाया ऐसा कदम!
इण्टर की परीक्षा दे चुकी कल्पना ने प्रेम-प्रसंग के चलते ऐसा कदम उठाया,इसका खुलासा तब हुआ जब वहां पहुंची पुलिस ने उसके मोबाइल के नंबर टटोलते हुए उन्हे ट्रेस करना शुरु कर दिया। उसमें किसी अजय नाम के युवक का नंबर सामने आया और ऐसा होने से पहले उसकी कल्पना से बातचीत भी हुई थी। पुलिस ने परतें उधेड़ी तो परत-दर-परत उधड़ती हुई चली गई। पिता से पूछताछ हुई,पहले तो उसने कुछ नही बताया,बाद में बोला कि उसने कल्पना को किसी से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ लिया था,उसी पर उसे डांट-डपट दिया। माना जा रहा है कि उसी से नाराज़ हो कर उसने ऐसा कदम उठाया,फिलहाल पुलिस मामले से जुड़े हर एक पहलू की बारीकी से पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें -आचार संहिता के उल्लंघन पर तत्काल होगी FIR, DM बाराबंकी ने दिए सख्त निर्देश