पन्ना प्रमुख भाजपा की सबसे मजबूत कड़ी :अवनीश सिंह

पन्ना प्रमुख भाजपा की सबसे मजबूत कड़ी :अवनीश सिंह

बाराबंकी, अमृत विचार। सोमवार को जिले की जैदपुर विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक में एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह पन्ना प्रमुख अभियान की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बडे़ राजनीतिक दल की सबसे मजबूत बूथ संरचना की सबसे मजबूत कड़ी पन्ना प्रमुख ही है। पन्ना प्रमुख सौ प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने में अहम किरदार निभायेंगे। उन्होंने पन्ना प्रमुख को पार्टी के विस्तार और मजबूत नींव तैयार करने का श्रेय देते हुए उन्हें पार्टी की शक्ति बताया। उन्होंने सभी पन्ना प्रमुखों को 'मैं भी पन्ना प्रमुख' हैशटैग के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर साझा करने के भी निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए विगत दो माह से चल रहे लाभार्थी संपर्क अभियान के साथ भाजपा ने  'मैं भी पन्ना प्रमुख' अभियान को धार देने की कवायद शुरू की है। जिले की सभी छह विधानसभाओं में लगभग 25 हजार पन्ना प्रमुख अभी से चुनाव तक उस क्षेत्र के लोगों से डोर टू डोर संपर्क कर उन्हें भाजपा से जोड़ने और पार्टी की विचारधारा के साथ लाने का प्रयास करेंगे। साथ ही मतदान के दिन लोगों को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को मजबूती देगें।

इस दौरान जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य ने कहा कि बी और सी ग्रेड के बूथों पर पन्ना प्रमुखों को अधिक मेहनत करके भाजपा की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करनी है। इस मौके पर शील रत्न मिहिर, लोकसभा विस्तारक यश मिश्रा, अमरीश रावत, रचना श्रीवास्तव, विजय आनंद बाजपेई, ब्लॉक प्रमुख आरती रावत, रवि रावत, संजय अवस्थी, प्रवीण सिंह सिसौदिया, केवल प्रसाद वर्मा, अरुण वर्मा, जंग बहादुर पटेल, सीता शरण वर्मा, उमेश मिश्रा और हर्षित वर्मा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -चुनाव से पहले सुरजेवाला की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी पर निर्वाचन आयोग का नोटिस

ताजा समाचार

बदायूं: खनन अधिकारी ने की छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली और एक मशीन पकड़ी
बहराइच: सड़क हादसों में युवक समेत चार की मौत, टीन शेड में बैठे लोगों को चार पहिया वाहन ने रौंदा
Kanpur: भागवत कथा कार्यक्रम में मां काली बने बच्चे से चली चाकू; किशोर की गई जान, नाबालिग पर रिपोर्ट दर्ज
VIDEO : 'नंद घर मुहिम' से जुड़े मनोज बाजपेयी, बच्चों-महिलाओं के जीवन को बेहतर बनाना लक्ष्य
संभल : साहब! किसी से मोबाइल पर बात करती है पत्नी, मना करने पर मारपीट पर होती है उतारू...शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक 
Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर 14 जोन 142 सेक्टर में बांटा संभल जिला, प्रशिक्षण देकर अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारियां