कासगंज: डिप्टी सीएम कल कस्बा सिढ़पुरा में जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रशासन और भाजपाइयों ने की तैयारियां

कासगंज: डिप्टी सीएम कल कस्बा सिढ़पुरा में जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रशासन और भाजपाइयों ने की तैयारियां

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने ताकत झोंक दी है। अब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में डिप्टी सीएम कासगंज के सिढ़पुरा में पहुंचेंगे। यहां भाजपा की यह पहली सभा होगी। जिसमें डिप्टी सीएम स्तर के नेता रहेंगे।

भाजपाइयों और प्रशासन ने डिप्टी सीएम के आगामन को लेकर तैयारियां कर ली हैं। बुधवार को होने वाली जनसभा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। इधर भाजपाइयों ने सभा को सफल बनाने के लिए ताकत झोंक दी है।

कस्बा सिढ़पुरा के मेला मैदान में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जन सभा को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। यहां हेलीपैड और मंच बनाया गया है। उपजिलाधिकारी पटियाली कुलदीप सिंह, क्षेत्राधिकारी पटियाली विजय कुमार राना एवं प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम ने मौके पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है और पार्टी की व्यवस्था देखी है। नगर पंचायत ने भी तैयारियों को लेकर अंतिम रूप दिया है। 

नगर पंचायत के अधिकारी और कर्मचारी तैयारियों में जुटे रहे। मेला ग्राउंड में समतलीकरण किया गया और यहां पानी का छिड़काव किया गया है। भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया के समर्थन में एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र की जनता से डिप्टी सीएम चुनाव जिताने की अपील करेंगे। वे यहां भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों का बखान करेंगे। भाजपाइयों ने कार्यक्रम की सफलता के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

ये भी पढे़ं- कासगंज: चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर पर कराई वाहनों की सघन चेकिंग, संदिग्धों की ली गई तलाशी