बहराइच: 12 लाख मूल्य की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, एसएसबी और पुलिस के संयुक्त अभियान में मिली सफलता

बहराइच: 12 लाख मूल्य की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, एसएसबी और पुलिस के संयुक्त अभियान में मिली सफलता

रूपईडीहा, बहराइच, अमृत विचार। भारत नेपाल सीमा पर सशस्त्र बल और पुलिस के जवानों ने संयुक्त अभियान के दौरान एक स्मैक तस्कर को पकड़ा है, उसके पास से 12 लाख मूल्य की स्मैक बरामद हुई है। जिसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बरामद स्मैक को पुलिस ने सेट कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी और पुलिस क्षेत्राधिकारी राहुल पांडे के निर्देशन में रुपईडीहा थाना के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने पुलिस टीम का गठन कर जांच के निर्देश दिए।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उप निरीक्षक विजय कुमार, सिपाही सूर्यकांत पांडे और राहुल सिंह के साथ सशस्त्र सीमा बल के हेड कांस्टेबल माखनलाल, अरुण कुमार मिश्रा, हीरालाल पासवान और संतोष कुमार मंडल भारत नेपाल सीमा पर शनिवार सुबह 10:30 बजे संयुक्त पेट्रोलिंग कर रहे थे कस्बे के सीमांत पीजी कॉलेज के निकट तालाब के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 26 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 12 लाख रुपए है। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त की पहचान नगर पंचायत रुपईडीहा के मुस्लिम बाग निवासी फैजुल हसन पुत्र शमशेर अली के रूप में हुई है उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है जबकि बरामद स्मैक को सीज कर दिया गया है।

यह भी पढे़ं: रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी; कानपुर में बनेंगे सेटेलाइट रेलवे स्टेशन, गोविंदपुरी भी बड़े स्तर पर होगा डेवलप