Kanpur: पहले से शादीशुदा हाेने के बाद भी बेसहारा बताकर इंजीनियर को फंसाया...फिर किया ये काम, जानकर सब हो गए दंग

कानपुर में शादी के बाद लाखों हड़पकर फरार हुई दुल्हन

Kanpur: पहले से शादीशुदा हाेने के बाद भी बेसहारा बताकर इंजीनियर को फंसाया...फिर किया ये काम, जानकर सब हो गए दंग

कानपुर, अमृत विचार। बजरिया निवासी इंजीनियर को बेसहारा होने का झांसा देकर जालसाज दुल्हन ने शादी की, इसके बाद लाखों रुपये हड़पे और गृहस्थी का सामान लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने छानबीन की तो पता चला कि आरोपी दुल्हन पहले से शादीशुदा व तीन बच्चों की मां है। पीड़ित ने आठ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

बजरिया निवासी शानू सोनकर ने बताया कि वह टाटा कंपनी में इंजीनियर हैं। उनकी मुलाकात औरैया, बिधूना निवासी प्रीति दुबे उर्फ श्रेया से हुई थी। प्रीति ने खुद को बेसहारा बताकर 28 नवंबर 2019 को शानू से शादी की। आरोप है कि शादी के बाद प्रीति ने कई बार में उनसे करीब 7.50 लाख रुपये लिए। प्रीति ने कन्नौज, सतारा निवासी गणेश, शिवम व विनय बाजपेई से मुलाकात करा 3.50 लाख रुपये उनको दिलाए।

साथ ही माता-पिता बताकर कुसुम-अरुण से मिलवाया और दुर्गेश, मयंक, प्रियंका को भाई बहन बताया। आरोप लगाया कि इस दौरान प्रीति के परिजनों ने उनसे करीब 1.50 लाख रुपये लिए। शानू ने बताया कि इसके बाद प्रीति बेवजह विवाद करने लगी। 17 अगस्त 2023 को प्रीति ने उसराहार, औरैया निवासी पंकज सेंगर को बुलाया और गृहस्थी का सामान व नकदी लेकर फरार हो गई।

जानकारी करने पर पता चला कि प्रीति की कन्नौज के इंदरगढ़ निवासी अनुज पांडेय के साथ पहले शादी हो चुकी है और उसके तीन बच्चे हैं। आरोप है कि विरोध करने पर प्रीति ने उनके साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बजरिया थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- Kanpur Court: SP MLA Irfan Solanki पर प्लॉट आगजनी के मामले में कोर्ट सुना आज सकती फैसला...चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात

ताजा समाचार

Unnao: वृद्धा की मौत पर बिलख रहे थे परिजन, पांच घंटे बाद अचानक हुए कुछ ऐसा, देखकर लोगों के उड़े होश...
पीलीभीत: सैकड़ों एकड़ जमीन पर रोप दी प्रतिबंधित साठा धान की फसल, सूख चुकी गोमती नदी के पानी से भी हो रही सिंचाई
संभल : सरहद पर सुरक्षा में तैनात जवानों के मताधिकार का प्रशासन ने किया इंतजाम, जानिए...
रायबरेली से कांग्रेस सोनिया गांधी के इस करीबी को दे सकती है टिकट, शाम तक हो सकता है ऐलान
पीलीभीत: कृषि विज्ञान केंद्र में तैयार होगी हाईटेक नर्सरी, मिलेगी गुणवत्तायुक्त सब्जी की पौध...हुआ भूमि पूजन
Sambhal News : बच्चों को चिड़चिड़ा बना रहा मोबाइल, बिगड़ रही मनोदशा...ऐसे छुड़ाएं आदत