Banda: चोरी की 10 बाइकों के साथ अंतर्जनपदीय दो चोर गिरफ्तार; चोरी की हुई गाड़ियों की नंबर प्लेट बदलकर बेचते थे

Banda: चोरी की 10 बाइकों के साथ अंतर्जनपदीय दो चोर गिरफ्तार; चोरी की हुई गाड़ियों की नंबर प्लेट बदलकर बेचते थे

बांदा, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर जनपद में चलाए जा रहे अपराध उन्मूलन व अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के अंतर्गत कोतवाली पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने गश्त और वाहन चेकिंग के दौरान अंर्तजनपदीय बाइक चोर गिरोह के दो लोगों को उस समय दबोच लिया जब वह पुलिस को देखकर भागने लगे।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम सोमवार की सुबह संदिग्ध व्यक्तियों व वाहन चेकिंग के दौरान पुराना बाईपास शुकुल कुआं के निकट बाइक पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे, जिस पर सक्रिय पुलिस टीम ने दोनों को पकड़ लिया और मोटर साइकिल के कागजाद दिखाने को कहा जो वह नहीं दिखा सके। 

बांदा 2 (7)

दोनों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो अभियुक्तों द्वारा यह बताया गया कि उन्होंने मोटर साइकिल बीती 29 मार्च को कचहरी से चोरी की थी। इस संबंध में अभियोग भी कोतवाली में पंजीकृत किया गया था। पकड़े गए अभियुक्तों ने यह भी बताया कि वह अब तक कचहरी, जिला अस्पताल व अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों से कई मोटर साइकिलें चोरी कर चुके हैं। जिसे उन्होंने बाईपास केन नदी पुलिया के नीचे झाड़ियों में छिपाकर रखा गया है। 

अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 9 मोटर साइकिले बरामद कर ली हैं। एएसपी ने बताया कि यह अंतर जनपदीय बाइक चोर चोरी की मोटर साइकिलो की नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अंतर जनपदीय बाइक चोरों में अल्लन खान पुत्र कल्लन खान तथा सलीम खान उर्फ टेंशन पुत्र मुन्नू खान दोनों ही जनपद हमीरपुर के मौदहा थाना अंतर्गत ग्राम गोसियारी के निवासी हैं। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अनूप कुमार दुबे, एसओजी प्रभारी अनिल कुमार साहू, एसआई परवेज अहमद, राजेश मौर्य, आशुतोष त्रिपाठी आदि पुलिस जवान शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सात समंदर पार से आए मिस्टर कोंबा; 10 सालों से थे परेशान, कराया कूल्हा प्रत्यारोपण, दूसरे दिन ही मिला आराम