Kannauj: जनेऊ पकड़कर मनोज ने ली साथ निभाने की सौगंध; बोले- सपा मुखिया से मिलने के बाद सांसद ने डलवाया छापा

Kannauj: जनेऊ पकड़कर मनोज ने ली साथ निभाने की सौगंध; बोले- सपा मुखिया से मिलने के बाद सांसद ने डलवाया छापा

कन्नौज, अमृत विचार। सपा के वरिष्ठ नेता मनोज दीक्षित उर्फ ननकू का दर्द भी मंच पर छलका। उन्होंने अपना जनेऊ निकालकर कहा कि वह सौगंध लेते हैं कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ हमेशा रहेंगे। ब्राह्मणों के वोट दिलाने को मेहनत करेंगे। 

उन्होंने कहा कि एक जनवरी को वह लखनऊ में समाज के कुछ लोगों को लेकर मिले थे, उसके बाद सांसद सुब्रत पाठक ने यहां जीएसटी समेत कई तरह की टीमों का छापे डलवा दिए। उसके बाद उनके पिता को भूमाफिया बताया जा रहा है। पिता-माता की गालियां दी जा रहीं हैं। 

सपा जिला कार्यालय में उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री के सामने कहा कि वह छह भाई हैं। अगर एक हो गए तो गाली व धमकी देने वाले देखने को नहीं मिलेंगे। दीक्षित ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में जनता के वोट से सांसद के टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे। 

उन्होंने अखिलेश यादव से मांग रखी कि खुद को प्रत्याशी घोषित करें। इसके अलावा कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव में सपा कार्यकर्ता गांव में नहीं निकले। वह खुद भी नहीं निकल सके। इस वजह से जनता में नाराजगी रही। लेकिन अबकी सपा प्रत्याशी को विजयी बनाएं और दारूबाज सांसद से बदला लेकर रहें। 

रेखा ने खुद की अखिलेश को जिताने की अपील

लोकसभा क्षेत्र कन्नौज के बिधूना की सपा विधायक रेखा वर्मा ने तिर्वा क्षेत्र में कुछ दिनों पहले वीरांगना अवंतीबाई की मूर्ति हटाने व लोधियों के वोट खरीदने के वायरल वीडियो का जिक्र किया। आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी सुब्रत की इस बार चुनाव में जमानत जब्त करा दें। विधायक ने खुद अखिलेश को चुनाव जिताने की अपील की। 

हालांकि अभी प्रत्याशी का औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष कलीम खां, पूर्व मंत्री शिवकुमार बेरिया, पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव, पूर्व विधायक कलियान सिंह दोहरे व अरविंद यादव, पूर्व प्रत्याशी अनिल पाल, उमाशंकर बेरिया, अन्नपूर्णा राजपूत, आकाश शाक्य व यश दोहरे ने भी बात रखी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सीएम ग्रिड की सड़कों पर खर्च हुये 39 लाख जारी; आचार संहिता के बाद खुलेंगे टेंडर, पांच सड़कों में शुरू होगा काम