रायबरेली: पुल की रेलिंग तोड़ लोन नदी में गिरा डंपर, बाल-बाल बचे चालक और क्लीनर

रायबरेली: पुल की रेलिंग तोड़ लोन नदी में गिरा डंपर, बाल-बाल बचे चालक और क्लीनर

लालगंज/रायबरेली, अमृत विचार। बांदा-बहराइच हाईवे पर लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जनता बाजार चौरहिया मीठापुर के मध्य दुर्घटनाएं होना आम बात हो गई है। अभी चोरहिया के पास दुर्घटना हुई 24 घंटे भी नहीं बीते कि फिर से एक डंपर पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ लोन नदी में गिर गया। चालक और क्लीनर खिड़की तोड़कर किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचा सके। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। 

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने बताया कि गोताखोर कल्लू गोड़िया को नदी में उतारा गया है। कहीं कोई भी व्यक्ति ट्रक के नीचे दबा नहीं मिला है। ट्रक को बाहर निकालने की व्यवस्था की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त डंपर डस्ट लेकर फतेहपुर की ओर से लखनऊ की ओर जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर लगने से डंपर अनियंत्रित हो गया और लोन नदी के गहरे पानी में चला गया। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात नौ बजे के लगभग फतेहपुर की ओर से आ रहे ट्रक और लालगंज की ओर से आ रहे लोडर में भी भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें लोडर चालक की मोहम्मद अली की मौत हो गई थी। साथ ही ट्रक अनियंत्रित होकर चोरहिया निवासी पप्पू गोस्वामी के घर में घुस गया था। पप्पू गोस्वामी का घर क्षतिग्रस्त हो गया। पप्पू गोस्वामी का कहना है कि करीब एक लाख रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: अंगूठा लगवाने के बाद कोटेदार बोला, योगी जी ने नहीं दिया राशन, होली बाद आना, देखें Video