पीलीभीत: पुलिसकर्मी बताकर घुसे बदमाशों ने सेल्समैन को बंधक बनाकर लूटी शराब, ठेकेदार को गड़बड़ी का शक...छानबीन में जुटी पुलिस

पीलीभीत: पुलिसकर्मी बताकर घुसे बदमाशों ने सेल्समैन को बंधक बनाकर लूटी शराब, ठेकेदार को गड़बड़ी का शक...छानबीन में जुटी पुलिस

पीलीभीत/बरखेड़ा, अमृत विचार। भैंसहा ग्वालपुर गांव में देशी शराब की दुकान में लूट का मामला सामने आया। सेल्समैन का कहना है कि देर रात पुलिस बताकर बदमाश घुसे और उसे बंधक बनाकर लूटपाट की। पुलिस फील्ड यूनिट टीम संग रात में मौके पर पहुंची और जानकारी की। इधर, ठेकेदार ने सेल्समैन पर ही शक जाहिर करते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस दोनों पहलूओं पर जांच कर रही है। 

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम भैंसहा ग्वालपुर में देशी शराब की  गांव के ही रहने वाले जितेंद्र कुमार के मकान में है। वह शराब की दुकान पर सेल्समैन भी है। सेल्समैन के अनुसार  बुधवार दुकान बंद कर घर में सोने चला गया। देर रात साढ़े 11 बजे  उसके मकान का दरवाजा खटखटाया गया। 

जब आवाज लगाकर पूछा तो बाहर खड़े लोगों ने खुद के पुलिसकर्मी होने की बात कही। इस पर उसने दरवाजा खोल दिया। बाहर तीन लोग थे, जोकि खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए घर के भीतर आ गए। इसके बाद रस्सी से हाथ पैर बांध दिए और मुंह पर शर्ट बांध दी।  इसके बाद दुकान की चाबी ली और वहां से 37 पेटी शराब  लूट ले गए।  किसी तरह उन्होंने मुंह का कपड़ा हटाया और घिसटते हुए बाहर आकर शोर मचाया। 

इस पर ग्रामीण भी जमा हो गए। गांव के ही गोविंदराम ने बंधनमुक्त किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।  सीओ बीसलपुर विशाल चौधरी, इंस्पेक्टर बरखेड़ा अरविंद सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। फील्ड यूनिट टीम भी पहुंच गई। इसके बाद गुरुवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस सेल्समैन को साथ लेकर थाने आ गई और जांच शुरू कर दी। 

इधर, दुकान ठेकेदार के पति अमित गुप्ता भी आ गए। उन्होंने सेल्समैन पर शराब गायब करने का आरोप लगाया। सेल्समैन की ओर से सुनाई  जा रही लूट की कहानी पर भी संदेह जताया।  उनका कहना था कि पहले भी सेल्समैन हिसाब में हेराफेरी कर चुका है। इंस्पेक्टर बरखेड़ा ने बताया कि सेल्समैन लूट की बात बता रहा है जबकि ठेकेदार ने सेल्समैन पर ही आरोप लगाए है। दोनों पहलुओं पर गहनता से जांच कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: मकान के पास आकर बैठ गया बाघ, ग्रामीण घबराए...वनकर्मियों ने की रेस्क्यू की तैयारी