अमरोहा: भाजपा नेता ने तमंचे से गोली मारकर खुद को उड़ाया, दो बार लड़े थे जिला पंचायत सदस्य का चुनाव

अमरोहा: भाजपा नेता ने तमंचे से गोली मारकर खुद को उड़ाया, दो बार लड़े थे जिला पंचायत सदस्य का चुनाव

अमरोहा, अमृत विचार: भाजपा नेता अजीत चौधरी ने होली की रात को मकान की छत पर बैठकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आवाज सुनकर पत्नी ऊपर पहुंची तो शव लहुलूहान पड़ा देखकर होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद कर लिया है।

बीजेपी नेता अजीत चौधरी मूल रूप से डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव वासीपुर गांव के रहने वाले थे। अजीत चौधरी के परिवार में माता सुमन देवी, पत्नी सिंपल, बेटी एंजिल हैं। जबकि उनके पिता जन्म सिंह का करीब दस साल पहले निधन हो चुक है। अजीत चौधरी राजनीति में सक्रिय थे, वह भाजपा में जोया मंडल से महामंत्री के पद पर रहे थे। 

इसके अलावा अजीत चौधरी ने दो बार जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव भी लड़ा था। फिलहाल में अजीत अपने परिवार के साथ अमरोहा जोया रोड स्थित पंडित दीनदयाल नगर में किराये के मकान में रह रहे थे। सोमवार को भाजपा नेता अजीत चौधरी ने परिवार के साथ होली का त्योहार मनाया। रात करीब दस बजे अजीत चौधरी घर की छत पर गए, यहां उन्होंने पहले एक बार हवाई फायरिंग की। 

इसके बाद तमंचा लोड करके दूसरी गोली अपने सीने से सटाकर मार ली। गोली लगते ही अजीत चौधरी छत पर गिर पड़े। धमाके की आवाज सुनकर पत्नी सिंपल छत पर पहुंचीं तो अजीत चौधरी लहूलुहान हालत में देखकर उनके होश उड़ गए। पत्नी सिंपल के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

जिसके बाद तुरंत ही अजीत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मौके से तमंचा भी बरामद किया और बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि अजीत चौधरी ने आत्महत्या की है। घटनास्थल पर तमंचा भी बरामद हुआ है। उन्होंने खुद को तमंचे से गोली मारी थी। घटना के पीछे क्या वजह रही, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Amroha News : 'अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से बहुत दुखी हूं, जल्द रिहा किया जाए', सपा विधायक समरपाल सिंह ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन