CSK vs RCB : पावरप्ले में काफी विकेट गंवा दिए, 15-20 रन और बनाने चाहिए थे...हार के बाद बोले फाफ डू प्लेसिस

 CSK vs RCB : पावरप्ले में काफी विकेट गंवा दिए, 15-20 रन और बनाने चाहिए थे...हार के बाद बोले फाफ डू प्लेसिस

चेन्नई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के शुरूआती मैच में गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से मिली छह विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने पहले छह ओवर में काफी विकेट गंवा दिये। डुप्लेसी ने मैच खत्म होने के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, आपको पहले छह ओवर में तेजी से रन जुटाने होते हैं। सीएसके अपने स्पिनरों से दबाव बनाती है। हमने पहले छह ओवर में काफी ज्यादा विकेट गंवा दिये।  उन्होंने कहा, हम ऐसी पिच पर 15-20 रन कम रह गये जो इतनी खराब नहीं थी जैसे हम खेले थे। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के मुस्तफिजुर रहमान को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। चेन्नई सुपरकिंग्स के मुस्तफिजुर रहमान ने IPL करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया तो वहीं आईपीएल करियर में अपने 50 विकेट भी पूरे कर लिए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु को छह विकेट से हराया
रचिन रविंद्र की 37 रन, शिवम दुबे 38 रन और रवींद्र जडेजा 25 रनों की आतिशी पारियों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मुकाबले में शुक्रवार को रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु को आठ गेंदे शेष रहते छह विकेट से हरा दिया है। युवा अनुज रावत 48 रन और दिनेश कार्तिकी नाबाद 38 रनों की शानदार पारियों के दम पर आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिये 174 रनों का लक्ष्य दिया है। एम ए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स का धमाकेदार आगाज, चेपॉक पर RCB को छह विकेट से रौंदा...मुस्तफिजुर रहमान झटके 4 विकेट