गोंडा: बैंक से पैसा निकलने गए किसान की जेब से 40 हजार रुपये ले उड़ा उचक्का, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: बैंक से पैसा निकलने गए किसान की जेब से 40 हजार रुपये ले उड़ा उचक्का, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा, अमृत विचार। नबाबगंज कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक के काउंटर पर पैसा निकाल रहे एक किसान की जेब से उचक्के ने 40 हजार रुपए निकाल लिए और फरार हो गया। जब किसान ने अपनी जेब में हाथ डाला तो रुपये की गड्डी गायब देख वह भौंचक रह गया। चोरी की यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। किसान की शिकायत ‌पर पुलिस सी सीटीवी फुटेज के आधार पर उचक्के की तलाश में जुटी है। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के शोभापुर गांव निवासी मीरा देवी अपने पति अशोक कुमार के साथ बुधवार को पंजाब नेशनल बैंक से रुपया निकालने गयी थी। दोपहर करीब तीन बजे बैंक कैशियर ने मीरा को पैसे दिए तो उसने रुपयों की गड्डी अपने पति अशोक को दे दी। अशोक ने 40 हजार रुपये अपने पैंट की जेब में रख लिया और 10 हजार रुपये की गड्डी को बदलकर बड़ी नोट लेने के लिए वह फिर से कैशियर के पास चले गए‌।

वह कैश काउंटर पर कैशियर से बात ही कर रहे थे कि एक उचक्के ने उनके पैंट की जेब से 40 हजार रुपये निकाल लिया और फरार हो गया। उच्चके की यह वारदात बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। वहीं जब अशोक ने अपने पैंट की जेब चेक की तो उसके रुपये गायब उसके होश उड़ गए।

अशोक ने तत्काल इसकी सूचना बैंक के शाखा प्रबंधक राकेश वर्मा और स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो एक युवक अशोक कुमार के जेब से पैसा निकालते हुए दिखाई दिया। फुटेज मे वह पैसा निकालकर बैंक से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से उचक्के की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: इलाज के दौरान महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्लीनिक को किया सील