रामपुर : डूंगरपुर के एक और मामले में आज शाम तक आ सकता है फैसला, आजम खां समेत आठ लोग हैं आरोपी

रामपुर : डूंगरपुर के एक और  मामले में आज शाम तक आ सकता है फैसला, आजम खां समेत आठ लोग हैं आरोपी

रामपुर, अमृत विचार। डूंगरपुर के एक और मामले में आज फैसला आ सकता है। जिसमें सपा नेता आजम खां समेत आठ लोगों को आरोपी बनाया गया था। मकानों पर बुलडोजर चलवाने के साथ ही घर में रखे  रुपये लूटपाट करने का भी आरोप लगा था। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में चल रही है।

गंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला घेर मियां खां निवासी शफीक बानो ने गंज थाने में 19 जुलाई 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें महिला ने कहा था कि उसने वर्ष 2012 में  283 वर्ग मीटर जमीन खरीदी थी। जिसकी पक्की रजिस्ट्री उसके पास थी।

तीन फरवरी 2016 को  रात में करीब 8 बजकर 15 मिनट पर नगर पालिका के पूर्व पालिकाध्यक्ष  अजहर खां,रिटायर्ड सीओ सिटी आले हसन खां,रानू खां,ओमेंद्र सिंह चौहान, सपा नेता फिरोज खां,  जिबरान खां, ठेकेदार बरकतअली, घर में घुस आए थे।

उसके बाद सभी लोगों ने जबरन घर से निकालकर मकान पर बुलडोजर चलवा दिया था। घर में रखे नौ हजार रुपये भी लूट कर ले गए थे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। बाद में विवेचना के दौरान आजम खां का नाम भी शामिल कर लिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही थी। इस मामले में  आज फैसला आ सकता है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : गन से निकलेगा अबीर, जादुई है झाड़ू गुब्बारा...बाजार में मोदी-योगी पिचकारियों की भरमार

ताजा समाचार

गोरखपुर: सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- आतंकवादियों की पैरवी करने वालों को राम मंदिर तो बुरा ही लगेगा
इंदौर में कांग्रेस के दौड़ से बाहर होने के बाद चुनाव प्रचार ठंडा, 'नोटा' पर भी टिकीं निगाहें 
बलरामपुर: हर साल बाढ़ की विभीषिका में डूब जाती है लोगों की उम्मीद, जनप्रतिनिधियों ने इस गंभीर मुद्दे को कभी नहीं बनाया चुनावी मुद्दा
IPL 2024 : केकेआर की नजरें ईडन गार्डन्स से प्लेऑफ का टिकट कटाने पर, प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी मुंबई 
लखनऊ: सड़क पर कम, एक्स पर पुलिस की दिखती है 'जोरदार' गश्त, राजधानी की सड़कों पर मारपीट, लूट, हत्या से जैसे अपराध से लोग है भयभीत
अतीक-अशरफ हत्याकांड: फास्ट ट्रैक कोर्ट में आरोपित शूटरों की आज होगी पेशी