बलिया: समाधान दिवस में अपनी मां के साथ पहुंचे युवक ने खुद पर किया चाकू से हमला, जानें वजह

बलिया: समाधान दिवस में अपनी मां के साथ पहुंचे युवक ने खुद पर किया चाकू से हमला, जानें वजह

बलिया। बलिया जिले की बांसडीह तहसील में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस में अपनी मां के साथ पहुंचे एक युवक ने वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में अपने ऊपर चाकू से प्रहार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बाद में उसे घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस के अनुसार बांसडीह तहसील में शनिवार को जिलाधिकारी रवींद्र कुमार की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया जहां पिंडहरा गांव का सनोज गोंड (19) अपनी मां के साथ पहुंचा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक समाधान दिवस में मनोज को यह कहते हुये सुना गया कि इस बार इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा। अधिकारी कुछ कहते, उससे पहले ही मनोज ने चाकू निकालकर खुद पर हमला कर दिया। 

मौके पर मौजूद थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने मनोज को रोका और उसे बांसडीह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक उसे मामूली चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस उपाधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि मनोज का भूमि सम्बन्धी विवाद था , जिसका निस्तारण किया जा चुका है लेकिन वह (मनोज) समझौता स्वीकार नहीं कर रहा है। 

उन्होंने बताया कि मनोज उग्र स्वभाव का है तथा मानसिक रूप से भी असंतुलित है। वह बांसडीह कोतवाली पर भी हंगामा कर चुका है। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने उप जिलाधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक को मौके पर जाकर मामले के निस्तारण का निर्देश दिया है। 

यह भी पढ़ें:-बहराइच: अम्मा क्या हाल है, पेंशन मिलती है.., बुजुर्ग महिला को पैदल देख डीएम ने रुकवाई गाड़ी, घर तक छोड़ा

ताजा समाचार