कल मुरादाबाद और रामपुर दौरे पर रहेंगे CM योगी, परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

कल मुरादाबाद और रामपुर दौरे पर रहेंगे CM योगी, परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

मुरादाबाद, अमृत विचार: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद और रामपुर के दौरे पर रहेंगे। वह अपने कार्यक्रम के दौरान वह दोनों जगह जनसभा को संबोधित कर अरबों रुपये की योजनाओं-परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा वह मुरादाबाद के पुलिस अकादमी में पासिंग आउट परेड में शामिल होंगे। 

मुख्यमंत्री लखनऊ से राजकीय वायुयान से चलकर मुरादाबाद के मूंढापांडे एअरपोर्ट पर आएंगे। जहां से वह राजकीय हेलीकॉप्टर से 10:55 बजे पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से कार द्वारा अकादमी में पहुंचकर दरोगाओं की पासिंग आउट परेड की सलामी लेकर निरीक्षण करेंगे और इनका मान प्रणाम ग्रहण करेंगे। इसके बाद वह बुद्धि  विहार स्थित जनसभा  स्थल पर पहुंचेंगे। जहां 500 करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं-परियोजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास करेंगे।

 जिसमें स्मार्ट सिटी मिशन की तीन परियोजनाओं का लोकार्पण, राजकीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वह राजकीय हेलीकॉप्टर से रामपुर के स्वार रोड स्थित महात्मा गांधी स्टेडियम में जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। जहां जिले की विभिन्न परियोजनाओं-योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद राजकीय हेलीकाप्टर से मुरादाबाद के मूंढापांडे हवाई अड्डे पर आएंगे। जहां से राजकीय विमान से आगे के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद : एंटी करप्शन टीम ने जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह को 5000 रुपये की रिश्वत लेते दबोचा