बरेली: छत से गिरकर मासूम की मौत, दो बहनों में इकलौता था भाई...घर में मचा कोहराम

बरेली: छत से गिरकर मासूम की मौत, दो बहनों में इकलौता था भाई...घर में मचा कोहराम

बरेली/मीरगंज, अमृत विचार। मीरगंज क्षेत्र के एक गांव में रविवार को शाम के समय अपनी बड़ी बहनों के साथ दो मंजिला मकान की छत पर खेल रहा ढाई वर्षीय मासूम छत से गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। परिजन उसे बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां मासूम में दम तोड़ दिया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार मामला स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम नगरिया सादात से जुड़ा है। यहां के रहने वाले वेद प्रकाश का ढाई वर्षीय मासूम हर्ष अपनी दो बड़ी बहनों के साथ दो मंजिला मकान पर खेल रहा था। कुछ देर बाद अचानक वह मासूम छत से गिर गया और बुरी तरह घायल हो गया। परिजन उसे बरेली के एक निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां रविवार देर शाम मासूम ने दम तोड़ दिया। मासूम दो बहनों में इकलौता भाई था। मासूम हर्ष की मां ज्योति मीरगंज के संत मंगलपुरी इंटर कॉलेज में शिक्षिका है। घटना की सूचना पर कॉलेज में शोक सूचना के उपरांत अवकाश कर दिया गया।

पिता शादियों में वीडियोग्राफी बनाने का कार्य करता है। किसी कार्य से दूसरे गांव गया हुआ था। पिता वेदप्रकाश ने बताया कि जब उसका पुत्र छत पर था तो उसके पुत्र को गली में कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई दी। उसने कुत्ते के उपर लकड़ी का टुकड़ा फेंककर मारा। फेंकते समय लड़का संतुलन खो बैठा और नीचे गिर गया। 

ये भी पढे़ं- Bareilly News: दो दिन की बारिश ने उधेड़ी 'स्मार्ट वर्क' की बखिया...प्रभा टॉकीज के सामने धंसी सड़क