शाहजहांपुर: नशे में धुत युवकों का मुख्य चौराहे पर हंगामा, कार चालक को पीटा

शाहजहांपुर: नशे में धुत युवकों का मुख्य चौराहे पर हंगामा, कार चालक को पीटा

तिलहर, अमृत विचार। शराब के नशे में तीन युवकों ने बीच बाजार के मुख्य चौराहे पर जमकर हंगामा काटा। करीब आधे घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामा के दौरान एक ग्रामीण की कार को रोक कर जाम लगा दिया और राहगीरों से मारपीट करते हुए ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के साथ धक्का मुक्की की। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शराब के नशे में धुत दो युवकों को हिरासत में ले लिया। जबकि एक साथी युवक मौका पाकर फरार हो गया।

शनिवार कांट क्षेत्र का एक ग्रामीण अपनी पुत्री को परीक्षा दिलाकर कार से वापस घर जा रहा था। मुख्य बाजार चौराहे पर एक बाइक पर शराब के नशे धुत तीन युवक आए और ग्रामीण की कार को टक्कर मार दी। ग्रामीण ने जब विरोध किया तो युवकों ने ग्रामीण के साथ मारपीट की और उसकी कार को जबरन चौराहे पर सड़क पर रोक लिया।

सड़क के बीचो-बीच कार होने के कारण मुख्य चौराहे पर चारों ओर लंबा जाम लग गया। जाम में एंबुलेंस सहित कई गाड़ियां फंस गई। जब युवकों से कार को जाने की बात जाम में फंसे लोगों ने कहीं, तो युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। बांबे गिफ्ट हाउस के पास ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड मौके पर पहुंचा तो आरोपी युवकों ने उनके साथ भी धक्का मुक्की की।

होमगार्ड की सूचना पर क्राइम इंस्पेक्टर देवेंद्र यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं हंगामा कर रहे शराब के नशे में धुत दो युवकों को हिरासत में ले लिया। जबकि साथी मौका पाकर फरार हो गया। वहीं व्यापारियों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

मुख्य चौराहे पर हंगामा और मारपीट कर रहे दो युवकों को हिरासत में लिया गया है, उसके एक और साथी की तलाश की जा रही है। इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।-सुरेंद्र पाल सिंह, इंस्पेक्टर

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: ससुराल वालों ने चूहे मार दवा देकर किया मारने का प्रयास, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज