Kanpur Dehat: किशोरी की हत्या का मामला: चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल निलंबित...राज्यमंत्री ने जताई थी नाराजगी

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में किशोरी का अंतिम संस्कार

Kanpur Dehat: किशोरी की हत्या का मामला: चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल निलंबित...राज्यमंत्री ने जताई थी नाराजगी

कानपुर देहात, शिवली, अमृत विचार। लापता किशोरी की हत्या के बाद शव नाले में फेंके जाने व हंगामे पर देर रात एसपी ने बाघपुर चौकी प्रभारी व शिवली कोतवाली के हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। वहीं शुक्रवार को पैनल से हुए पोस्टमार्टम के दौरान शव सड़ा होने के कारण बिसरा सुरक्षित किया गया है। वहीं भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शव का गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया।

बता दें कि कोतवाली शिवली के एक गांव से 14 वर्षीय किशोरी बीती 10 अक्टूबर को लापता हो गई थी। 17 अक्टूबर की दोपहर गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर किशोरी का शव नाला में पड़ा मिला था। पुलिस द्वारा शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने पर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर शिवली कल्याणपुर रोड पर जाम लगा दिया था। 

अधिकारियों के समझाने पर लोग शांत हुए थे। वहीं किशोरी के परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई न करने के आरोप में एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने देर रात बाघपुर चौकी प्रभारी दयानंद झा व कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल विकास तिवारी को निलंबित कर दिया। दूसरी तरफ शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद किशोरी के शव का भारी पुलिस बल के साथ गांव में ही दफन कर अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

इस दौरान शिवली, डेरापुर, रसूलाबाद व रूरा थाने का पुलिस भी मौके पर मौजूद रहा। वहीं किशोरी के शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराया गया। लाश सड़ी गली हालत में होने के कारण विसरा सुरक्षित किया गया है। इधर देर रात राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने दोषी पुलिस कर्मियों पर किशोरी के परिजनों से बात करने के बाद नाराज दिखाई। 

दूसरी तरफ पुलिस पकड़े गए दो लोगों से पूछताछ कर घटना के खुलासे में जुटी है। घटना में चार नामजद गांव के ही है। जिसको लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है। शिवली कोतवाल कृष्णानंद राय ने बताया कि घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kannauj: मातम में बदली त्योहार की खुशियां; मिट्टी का टीला धंसने से खुदाई कर रही किशोरी की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

 

ताजा समाचार

राज्यों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों की तुच्छ याचिकाओं से तंग आ चुके हैं: उच्चतम न्यायालय
मुरादाबाद: खेत में फसल काट रही महिला पर तेंदुए ने किया हमला, साथी महिलाओं ने लाठी-डंडों से भगाकर बचाई जान
सत्येंद्र जैन को जमानत मिलने पर आप ने कहा - सत्यमेव जयते, बोले केजरीवाल... ‘‘उनका क्या दोष था?’’
वित्तीय अनियमितता मे हटाए गए टॉमसन कालेज के प्रबंधक, जांच में आरोपों की पुष्टि होने पर डीएम ने की कार्रवाई 
मुरादाबाद: रामपुर हाईवे पर कार सवार युवकों ने की महिला के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज
अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज